Increased salary of contractual employees

संविदा कर्मचारियों का बढ़ा वेतन, इस राज्य सरकार ने एरियर देने की भी घोषणा की

Increased salary of contractual employees : राज्य सरकार ने संविदा सहायक ग्रेड 3 के कर्मचारियों के वेतन बढ़ोतरी का ऐलान किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 11, 2022/8:35 am IST

भोपाल। Increased salary of contractual employees : मध्यप्रदेश के संविदा कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। राज्य सरकार ने संविदा सहायक ग्रेड 3 के कर्मचारियों के वेतन बढ़ोतरी का ऐलान किया है। बता दें ​कि प्रदेश के विभिन्न विभागों में सहायक ग्रेड 3 के कर्मचारी अपनी सेवा दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : यहां लगाया गया नाइट कर्फ्यू, 12 अप्रैल तक इन सेवाओं पर रहेगा पाबंदी, प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन

वहीं अब संविदा कर्मचारियों पर मेहरबान हुई शिवराज सरकार ने वेतन में बढ़ोतरी कर बड़ी राहत दी है। आदेश के अनुसार वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए समकक्ष पद का 90 फीसदी वेतन दिया जायेगा। पहले वेतन में 20 हजार रुपए के करीब वेतन की पात्रता थी, वहीं अब बढ़कर 21750 रु हो गई है।

यह भी पढ़ें : बेटी की शादी में कांग्रेस नेता ने छपवाया ऐसा कार्ड जो सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल, मेहमानों को दी जाएगी संविधान की कॉपी

Increased salary of contractual employees : कर्मचारियों को इसका लाभ 1 जनवरी 2022 से मिलेगा। इसके अलावा कर्मचारियों को तीन माह का एरियर दिया जाएगा। बता दें ​कि लंबे समय से संविदा कर्मचारी वेतन बढ़ोतरी की मांग कर रहे थे, वहीं अब शिवराज सरकार ने उन्हें बड़ी राहत दी है।

यह भी पढ़ें :  खैरागढ़ में थमा उपचुनाव का शोर गुल, अब डोर टू डोर प्रचार करेंगे प्रत्याशी, 12 अप्रैल को होगा मतदान