BJP launched a campaign to block Digvijay Singh's Twitter account

दिग्विजय सिंह के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने बीजेपी ने छेड़ी मुहिम, मंत्री सारंग ने लोगों से जुड़ने की अपील की

दिग्विजय सिंह के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने की बीजेपी ने छेड़ी मुहिम, मंत्री सारंग ने लोगों से जुड़ने की अपील की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 13, 2022/10:28 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ट्वीटर पर दूसरे राज्य की फोटो को पोस्ट कर खरगोन की घटना से जोड़ने पर चौतरफा घिर गए हैं। ​दिग्गी के खिलाफ भोपाल सहित ग्वालियर जबलपुर नर्मदापुरम में FIR दर्ज हुई है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड करने के लिए ट्वीटर को पत्र लिखा है, साथ ही सारंग ने दिग्विजय सिंह का ट्वीटर अकाउंट ब्लॉक करने के किये ट्वीटर पर रिपोर्ट करने की मुहिम शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  नेशनल किसान सेवा केंद्र के पेट्रोल पंप में लगी आग, जलकर खाक हुआ दफ्तर

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर के जरिये सामाजिक संमरसता बिगाड़ने की कोशिश की है। दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया पर ट्वीटर का सबसे ज्यादा उपयोग करते है। पहले उन्होंने सुभाष नगर फ्लाईओवर की फोटो ट्वीट कर कहा था कि फ्लाईओवर में क्रेक आ गए है जांच में वह फोटो पाकिस्तान का निकला था।

यह भी पढ़ें:  मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम की सुरक्षा में लापरवाही मामले में 7 पुलिस जवान निलंबित, कुंडपानी कैंप में किया लाइन अटैच

अब उन्होंने किसी अन्य राज्य की घटना का फोटो ट्वीट कर खरगोन की घटना बताया दिग्विजय सिंह के ट्वीट से कल पूरे दिन प्रदेश में अशांति रही। सारंग ने कहा कि मैंने कल ट्वीटर को पत्र लिखकर दिग्विजय सिंह के ट्वीटर अकाउंट को ब्लॉक करने की मांग की थी, और आज मैं दिग्विजय सिंह का ट्वीटर अकाउंट ब्लॉक करने अभियान शुरू कर रहा हूँ। मैं अपने ट्वीटर अकाउंट से दिग्विजय सिंह का ट्वीटर अकाउंट ब्लॉक करने के लिए रिपोर्ट कर रहा हूँ। ट्वीटर अकाउंट में यह सुविधा रहती है। मैं लोगो से अपील करता हूँ मुहिम से जुड़े और अपने अपने ट्वीटर अकाउंट से दिग्विजय सिंह का ट्वीटर अकाउंट ब्लॉक करने के लिए रिपोर्ट करें।

यह भी पढ़ें:  इन तीन राशि के जातकों का आज से बढ़ेंगे खर्चें, बचने इस सटीक मंत्र का करें जाप, देखें राशिफल

 
Flowers