Syed Jafar join BJP

Syed Jafar join BJP : पूर्व मुख्यमंत्री के करीबी ने थामा भाजपा का दामन, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका

Syed Jafar join BJP : पूर्व मुख्यंमंत्री कमलनाथ के करीबी और कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने आज कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 11:51 AM IST, Published Date : March 18, 2024/11:50 am IST

भोपाल : Syed Jafar join BJP : लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को कई बड़े झटके लग चुके है और अभी भी कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज नेता पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी मध्य प्रदेश कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी नेता आज कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : Elvish Yadav Latest News: एल्विश यादव ने पुलिस के सामने खोले पत्ते, ले डूबे सभी आरोपियों को, किया सनसनीखेज खुलासा: सूत्र

सैयद जाफर ने थामा भाजपा का दामन

Syed Jafar join BJP : मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यंमंत्री कमलनाथ के करीबी और कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने आज कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। सैयद जाफर ने ट्वीट कर पहले इस बात का संकेत दिया था। सैयद जाफर ने कमलनाथ और केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ‘परानी यादें।” उनके इस ट्वीट के बाद कयास लगाया जा रहा था कि, सैयद जाफर भाजपा में शामिल होंगे। वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रदेश कार्यालय में सैयाद जाफर समेत कई अन्य दिग्गज नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

यह भी पढ़ें :Mahtari Vandan Yojna Installment: महतारियों को नहीं मिलेगा 3 महीने का पैसा!.. क्या आचार संहिता में भी खाते में आएंगे 1-1 हजार रुपये? पढ़े पूरा अपडेट..

छिंदवाड़ा से बड़ा मुस्लिम चेहरा है सैयद जाफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सैयद जाफर छिंदवाड़ा के बड़े मुस्लिम नेता है। सैयद जाफर CAA का समर्थन भी कर चुके हैं। सैयद जाफर के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में बड़ा नुकसान हो सकता हैं। वहीं आज आलोट विधानसभा के कई कांग्रेस नेता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp