Congress is reviewing the defeat: हार का पोस्टमॉर्टम कर रही कांग्रेस

हार का पोस्टमॉर्टम कर रही कांग्रेस, पीसीसी चीफ ने विधायकों को किया तलब

Congress is reviewing the defeat: हार का पोस्टमॉर्टम कर रही कांग्रेस, पीसीसी चीफ ने विधायकों को किया तलब, चुनाव में हार की समीक्षा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 7, 2022/4:03 pm IST

Congress is reviewing the defeat: भोपाल। शहर सरकार बनने के बाद भाजपा ने फिर अपना दबदवा बनाया तो वहीं कांग्रेस ने इस बार के रिजल्ट के बाद थोड़ी ही सही लेकिन राहत की सांस भरी है। इसके कांग्रेस अब नगरिय निकायों में मिली हार की समीक्षा शुरू कर चुकी है। इसके लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भोपाल लौट चुके हैं। सूत्रों के अनुसार पीसीसी चीफ कमलनाथ ने उन विधायकों को तलब करना शुरु कर दिया है। कांग्रेस के जिन कार्यकर्ता और विधायकों ने अपनी गारंटी पर टिकट मांगे थे। न सिर्फ विधायकों से बल्कि चुनाव प्रभारियों से भी कमलनाथ फीडबैक ले रहे हैं। चुनावों में हुए भितरघात की भी पूरी रिपोर्ट ली जा रही है।

ये भी पढ़ें- यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के सामने ये बड़ी समस्या, पढ़ाई पूरी करने लगाई गुहार

कांग्रेस कर रही हार का पोस्टमॉर्टम

Congress is reviewing the defeat: दरअसल कांग्रेस को बड़ी शिकस्त की उम्मीद नहीं थी। कांग्रेस को लग रहा था कि 7 से ज्यादा शहरों में कांग्रेस अपनी सरकार बनाने के साथ ही एक सैंकड़ा नगर पालिकाओं में मजबूत स्थिती में है। लेकिन,नतीजे इसके उल्टे हुए। जाहिर है कांग्रेस अब हार का पोस्टमार्टम कर रही है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बताया कि कमलनाथ बेहद बारीकि के साथ जिम्मेदारों से पूछताछ कर रहे हैं। उधर बीजेपी सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस ने जिन विधायकों को महापौर का चुनाव लडाया था वो खुद हार गए है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers