Congress leader Raja Patria arrested

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार, PM की ‘हत्या’ को लेकर दिया था विवादित बयान

Congress leader Raja Patria arrested : कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार, PM की 'हत्या' को लेकर दिया था विवादित बयान

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 11:14 AM IST, Published Date : December 13, 2022/8:00 am IST

पन्ना: Congress leader Raja Patria arrested : ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहे’ विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज सुबह पन्ना पुलिस ने कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि राजा पटेरिया को दमोह से गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले राजा पटेरिया ने अपने बयान को लेकर माफी भी मांगी थी।

Read More : School Closed: आज भी बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी

बता दें कि कांग्रेस भाजपा नेताओं के बीच किसी ने किसी मुद्दे को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर चलते रहता है। लेकिन इस दौरान अति उत्साह में नेतागण कई बार विवादित बयान भी दे देते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से सामने आया है, जहां पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहने की नसीहत दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कल यानि रविवार को पवई में कांग्रेसी कार्यकर्ता मंडल की बैठक थी, जिसकी अगवानी पूर्व मंत्री कांग्रेस के राजा पटेरिया अपने कार्यकर्ताओं को कर रहे थे। बैठक में सभा को संबोधित करते हुए राजा पटेरिया ने विवादित भाषण दे डाला। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल उन्होंने कहा कि अगर हमें संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहें। यह बयान पन्ना जिले के पवई तहसील में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक में दिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More : India China Conflicts in Tawang: LAC में झड़प पर कांग्रेस अध्यक्ष ने PM मोदी पर किया वार, सदन में चर्चा की मांग

ट्विटर पर पटेरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चुनाव जीतने की और प्रधानमंत्री मोदी की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है मानो पटेरिया कार्यकर्ताओं उत्साहवर्धन नहीं बल्कि उन्हें भड़का रहे हैं। पटेरिया कार्यकर्ताओं से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ” मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। हालांकि बाद में नेताजी वीडियो में हत्या शब्द को हार की परिभाषा देते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं हत्या मतलब हार।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें