Congress Leaders on Stress due to Hike Popularity of RSS

RSS की बढ़ती सक्रियता से परेशान नजर आ रही कांग्रेस, बनाई भाजपा और RSS को घेरने की रणनीति

RSS की बढ़ती सक्रियता से परेशान नजर आ रही कांग्रेस! Congress Leaders on Stress due to Hike Popularity of RSS

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 17, 2022/11:44 pm IST

भोपाल: Popularity of RSS मध्यप्रदेश में RSS की बढ़ती सक्रियता से कांग्रेस परेशान नजर आ रही है। अगले साल यानि 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में कांग्रेस काफी एक्टिव हो गई है। आज भोपाल में कांग्रेस कार्यालय में डिजिटल सदस्यता अभियान को लेकर बैठक हुई, जिसमें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मुकुल वासनिक और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मौजूद थे।

Read More: सीएम शिवराज ने किसानों के खाते में ट्रांसफर किए 202 करोड़ 90 लाख रुपए, बारिश और ओलावृष्टि से हुआ था भारी नुकसान

Popularity of RSS इस दौरान बीजेपी और RSS को घेरने की रणनीति बनाई गई। मुकुल वासनिक ने जिला अध्यक्षों को RSS पर एग्रेसिव तरीके से जवाब देने को कहा। साथ ही कहा कि आदिवासी वोटरों पर खास ध्यान दें क्योंकि आदिवासियों के दम पर ही 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी।

Read More: फटी रह गई हॉस्टल अधीक्षक की आंखें, जब प्रयास हॉस्टल में इस हाल में मिली 12वीं की छात्रा

वासनिक ने अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अल्पसंख्यक और पिछड़ा वर्ग के अध्यक्षों को विशेष रूप से ध्यान देने को कहा। साथ ही कहा कि इनके लिए सद्भावना मंच बनाएं। बैठक में RSS को टारगेट करने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि जो आज देश विरोधी काम कर रहे है,समाज विरोधी काम कर रहे है उनसे मुकाबला करेंगे।

Read More: IGKV ने मांगी कुलपति की नियुक्ति को लेकर प्रदर्शन करने वाले प्रोफेसर, वैज्ञानिक और स्टाफ की लिस्ट, कहा- खराब हुई है विश्वविद्यालय की छवि