hospital superintendent molested with nurse, complained to the CM

नर्सों के चेजिंग रूम में घुसकर अधीक्षक की अश्लील हरकतें! 50 नर्सों ने CM से की शिकायत, लगाए रेप के आरोप

molested with nurse : नर्सों के साथ अश्लील बातें करते है। नौकरी से हटाने की धमकी देते है, और कभी भी नर्सों के चेचिंग रूम में घुस जाते..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 15, 2022/2:12 pm IST

भोपाल। hospital superintendent molested with nurse : राजधानी भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर एक बार फिर से नर्सों से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाएं गए है। अस्पताल की करीब 50 नर्सों ने इस बात की शिकायत करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग समेत पुलिस के आला अधिकारियों को एक शिकायती पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी राहुल.. सांप और मेंढक के बीच 104 घंटे तक बोरवेल में फंसा रहा, बहादुरी के सीएम भी हुए कायल

नर्स को कमरे में बुलाकर..

hospital superintendent molested with nurse  :  इस पत्र में नर्सों की तरफ से अधीक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि 30 मई को डॉ.मरावी ने एक नर्स को अपने ऑफिस के बगल के कमरे में बुलाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की गयी। डॉ. मरावी नर्सों के साथ अश्लील बातें करते है। उन्हें नौकरी से हटाने की धमकी देते है और बिना नॉक किए कभी भी नर्सों के चेचिंग रूम में घुस जाते है, बेवजह उन्हें अपने चेंबर में बुलाते है।

यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन के सामने महिला ने दो नाबालिग बच्चों के साथ लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत…

इस तरह के कई बाते पत्र में लिखी गयी है। बता दें कि इसके पहले भी कई बार डॉ. मरावी विवादों में रह चुके है। इसके पहले भी उन्हें अस्पताल स्टाफ और नर्सों के साथ दुर्व्यवहार करने के चलते पद से हटाया गया था।

मंत्री ने दिए जांच के आदेश

इस बारे में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। मैंने जांच के आदेश दिए है पर अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा जब तक जांच रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती। बता दें कि भोपाल संभागायुक्त गुलशन बामरा को इस पूरे मामले पर जांच कर 10 दिन में रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

और भी है बड़ी खबरें…