Accident with woman while boarding a moving train | See what the people

चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला के साथ हादसा, देखें मौजूद लोगों ने क्या किया, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

Accident with woman while boarding a moving train See what the people here did You will be surprised to see the video चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला के साथ हादसा, देखें यहां मौजूद लोगों ने क्या किया, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 18, 2021/9:51 pm IST

इंदौर । रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में सवार हो रही महिला हादसे का शिकार हुई, हालांकि राहत की बात ये रही कि एक बड़ा हादसे टल गया । प्लेटफॉर्म के नीचे गिरते हुए आरपीएफ के महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें पकड़ कर बाहर निकाला। दरअसल इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक परिवार रेलवे स्टेशन पहुंचने में लेट हो गया था, जहां ट्रेन का टाइम होने के कारण ट्रेन प्लेटफार्म से चलना शुरू हो चुकी थी, इसी बीच चलती ट्रेन में पति ने सामान ट्रेन में रखा और बच्चे को गोद में लेकर बोगी में चढ़ गया ।

पढ़ें- अगले 5 दिन इन जगहों में बंद रहेंगे बैंक, छुट्टियों की लिस्ट देखकर निकलें काम पर

इस दौरान महिला ने भी चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, महिला प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में नीचे फिसल गई, गनीमत रही पास में खड़े दो यात्री और कुछ दूरी पर खड़ी महिला कॉन्स्टेबल इंदु कुमारी और हंसा यादव ने तुरंत महिला को ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में से बाहर निकाला।

पढ़ें- प्रदेश की पॉजिटिविटी दर घटकर 0.14 प्रतिशत हुई, 9 जिलों में नहीं मिले नए संक्रमित

वहीं गार्ड को बोलकर ट्रेन भी रुकवाई गई, रेलवे पी आर ओ खेमराज मीणा ने घटना के बारे में बताया की घटना मंगलवार शाम की है, एक परिवार चलती ट्रेन में चढने की कोशिश कर रहा था । महिला प्लेटफार्म और डिब्बे के बीच में पैर से चलने के कारण नीचे आते-आते बची,पास खड़े दो यात्री और दो आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने उस महिला को बचाया और गार्ड को बोलकर ट्रेन को रुकवाया, पीआरओ ने कहा की हमारे आरपीएफ के जवान महिला हो या पुरुष ड्यूटी के दौरान तत्पर रहते हैं, आने वाले समय में उनको पुरस्कृत भी किया जाएगा।