Unidentified missing youth while bathing in the waterfall

Katni News: वॉटरफॉल में नहाते वक्त अचानक लापता हुआ युवक, 2 दिनों के रेस्क्यू के बाद भी कोई सुराग नहीं

Katni News: वॉटरफॉल में नहाते वक्त अचानक लापता हुआ युवक, 2 दिनों के रेस्क्यू के बाद भी कोई सुराग नहीं Unidentified missing youth while bathing in the waterfall

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : August 8, 2023/12:54 pm IST

विकास बरमन, कटनी: man drowned while taking bath कटनी जिले के रीठी थाना क्षेत्र के वसुधा वाटरफॉल में अपने दोस्तों के साथ घूमने गया माधव नगर निवासी अनुज साकेत नहाते वक्त अचानक डूब गया, जिसका पिछले दो दिनों से रेस्क्यू जारी है बताया जा रहा है की अनुज जबलपुर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है जो छुट्टियों में अपने घर आया हुआ था।

Read More: Sagar News: भतीजे ने अपने ही चाचाओं को उतारा मौत के घाट, हादसे से इलाके में फैली सनसनी, जानिए क्या है पूरा मामला

2 दिनों पहले अनुज साकेत अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों में रिंकी के वसुधा फॉल नहाने आया हुआ था उसी दौरान वह अचानक गायब हो गया। अनुज को उसके अन्य साथियों ने घंटो तक तलाश करने के बाद वह अपने घर वापस लौट आए लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चला। वाटरफॉल में युवक के डूबने की घटना पिछले दो दिनों की है और मौके पर पहुंची रेक्सक्यू की टीम युवक के तलाश में जुटी है, लेकिन उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिली।

Read More: Jhabua News: सरपंच के घर दबंगों ने दिखाई दबंगई, एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया हमला, ये है पूरा मामला

man drowned while taking bath पानी में डूबा युवक अनुज साकेत जबलपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है और भाई छुट्टियों में माधव नगर हाउसिंग बोर्ड अपने घर आया था। वह आपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए वसुधा फॉल गया हुआ था। इसी दौरान वह फाल में नहाते समय लापता हो गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें