Employees declared holiday on 22 January in MP

Holiday on 22 January in MP : मध्यप्रदेश सरकार ने भी 22 जनवरी को कर्मचारियों के लिए छुट्टी का किया ऐलान, आदेश जारी

Employees declared holiday on January 22 in MP: डॉ. मोहन यादव सरकार ने पूरे राज्य के कर्मचारियों के लिए 22 जनवरी को छुट्टी का ऐलान किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 11:26 PM IST, Published Date : January 18, 2024/11:26 pm IST

Employees declared holiday on 22 January in MP : भोपाल। अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रही है। कई राज्यों ने भी इस शुभ कार्य में अपना योगदान दिया है। केंद्र सरकार ने सभी केंद्रीय कर्मचारियों के लिए 22 जनवरी को आधे दिन का अवकाश देने की घोषणा कर दी है। तो वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने भी राज्य के कर्मचारियों के लिए आधे दिन के अवकाश का ऐलान कर दिया है।

read more : रामकहानी! अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की धूम, यहां देखें राममंदिर से जुड़ी हर खबर 

सभी बैंक भी रहेंगे बंद

मध्यप्रदेश की डॉ. मोहन यादव सरकार ने पूरे राज्य के कर्मचारियों के लिए 22 जनवरी को छुट्टी का ऐलान किया है। जिसके लिए आदेश जारी हो चुका है। आदेश के मुताबिक दोपहर 2:30 बजे तक का अवकाश रहेगा। बता दें कि राज्य में 22 जनवरी को सभी बैंक भी बंद रहेंगे। इसके लिए डिपार्टमेंट ऑफ़ फाइनेंसियल सर्विसेज ने आदेश जारी कर दिया है।

 

मध्यप्रदेश सरकार ने भी किया छुट्टी का ऐलान

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 22 जनवरी को स्कूल की छुट्टी घोषित की है। लोगों को इस दिन को त्योहार की तरह मनाने के लिए प्रोत्साहित किया जा जा रहा है। मोहन यादव ने शराब और भांग की दुकानों को बंद रखने का आदेश जारी करते हुए 22 जनवरी को राज्य में ‘ड्राई डे’ की भी घोषणा की है। उन्होंने कहा, ”जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए हमने निर्णय लिया है कि 22 जनवरी को राज्य में ‘ड्राई डे’ रहेगा। शराब और भांग की दुकानें बंद रहेंगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers