10th class Sneha second in the state

MPBSE Result 2023 : बोर्ड परीक्षा में नरसिंहपुर की छात्रा ने मारी बाजी, 10वीं में स्नेहा लोधी प्रदेश में दूसरे स्थान पर, मिले इतने अंक

बोर्ड परीक्षा में नरसिंहपुर की छात्रा ने मारी बाजी, 10वीं में स्नेहा लोधी प्रदेश में दूसरे स्थान पर, मिले इतने अंक

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 07:20 PM IST, Published Date : May 25, 2023/7:00 pm IST

भोपाल । एमपी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं के रिजल्ट जारी कर दिए है। हाई स्कूल के एग्जाम में नरसिंहपुर जिले के उत्कृष्ट हायर सेकेंडरी स्कूल की दसवीं की छात्रा स्नेहा लोधी ने ना केवल जिले में टॉप किया है बल्कि प्रदेश में दूसरा स्थान भी हासिल किया है। स्नेहा की इस उपलब्धि पर उसके स्कूल के प्राचार्य ने उन्हें शुभकामनाएं दी। प्रदेश में नरसिंहपुर जिले के उत्कृष्ट स्कूल की छात्रा स्नेहा लोधी ने 500 में से 493 अंक पाकर दूसरा स्थान पाया।

यह भी पढ़े :  किसान की बेटी ने लहराया परचम, प्रदेश में दूसरा स्थान पाकर मां-बाप का नाम किया रौशन

कलेक्टर ऋजु बाफना और जिला शिक्षा अधिकारी सहित उत्कृष्ट विद्यालय की टीम ने नरसिंहपुर भवन में स्नेहा को बधाई दी। उसका मुंह मीठा कर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। उनका जन्म 30 अगस्त 2007 को नरसिंहपुर जिले के धमना गांव में हुआ था। स्नेहा की प्राथमिक शिक्षा रोशन धोरेलिया पब्लिक स्कूल से शुरू हुई जहां वह KG2 तक पढ़ें और फिर श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल में दाखिला लिया जहां कक्षा 1 व 2 तक पढ़ाई की, फिर स्मार्ट किड्स स्कूल में कक्षा 3 से 5 तक पढ़ाई की और पुनः श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल में दाखिला लिया जहां कक्षा 6 से 8 तक पढ़ाई की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक