महिला का रेप कर दी जान से मारने की धमकी! पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज, विधायक फरार |

महिला का रेप कर दी जान से मारने की धमकी! पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज, विधायक फरार

Rape case registered against Congress MLA: पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि पीड़िता के बयान नोटिफिकेशन के आधार पर मामला दर्ज किया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लग गयी है, आरोपों में कितनी सच्चाई है यह पूरी जांच पड़ताल के बाद ही खुलासा होगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 21, 2022/9:46 am IST

Rape case registered against Congress MLA: धार। जिले के कद्दावर आदिवासी नेता और गंधवानी से कांग्रेसी विधायक उमंग सिंगार के खिलाफ धार के नौगांव थाने में 38 वर्षीय एक महिला द्वारा शादी का झांसा देकर बलात्कार सहित जान से मारने अश्लील गालियां देने और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज हुआ है। जिससे प्रशासनिक महकमे सहित राजनीतिक गलियारे में भी हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी अनुसार जबलपुर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के बाद धार के नोगाँव थाने में कायमी की गई है। पूरा घटनाक्रम पारिवारिक बताया जा रहा है जिसको लेकर कई सारे कयास भी लगाए जा रहे हैं। गन्धवानी विधायक उमंग सिंगार पर पीड़िता की रिपोर्ट पर धारा 294 , 323 , 376 (2) N 377 , 498 – A, 506 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूरे मामले को लेकर धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि पीड़िता के बयान नोटिफिकेशन के आधार पर मामला दर्ज किया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लग गयी है, आरोपों में कितनी सच्चाई है यह पूरी जांच पड़ताल के बाद ही खुलासा होगा।

read more: अब नहीं मिलेगा फ्री राशन, रद्द होंगे लाखों कार्ड, केंद्र सरकार ने तैयार की लिस्ट

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, गुजरात चुनाव में सह प्रभारी हैं उमंग सिंगार

मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि विधायक उमंग सिंगार के खिलाफ धार के नौगांव थाने में FIR हुई है, विवाहित महिला की शिकायत पर FIR की गई है, नौगांव पुलिस ने FIR दर्ज किया है, 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। बता दें कि उमंग सिंगार कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, गुजरात चुनाव में सह प्रभारी हैं।

बता दें कि कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार पर गंभीर आरोप लगे हैं, उनकी पत्नी ने ही दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करने के आरोप लगाए हैं।  वहीं यह भी बताया जा रहा है कि कांग्रेस MLA उमंग सिंगार पर दुष्कर्म के आरोप के बाद वह फरार हो गए हैं। धार और भोपाल के ठिकानों में उनका कोई पता नहीं चल रहा है।

read more:  सीएम भूपेश बोले – गोधन न्याय योजना से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मिली मजबूती…