सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका से की ऐसी डिमांड, मना करने पर फेंका बम, जानें माजरा…

lover attacked married girlfriend with knife सिरफिरे आशिक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

lover attacked married girlfriend with knife : सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक सिरफिरे आशिक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। विवाहित महिला के सिरफिरे आशिक ने पहले तो महिला को चाकू मारकर हत्या करने की कोशिश की और जब उसका पति बीच-बचाव में पहुंचा तो उसके ऊपर बम से हमला कर दिया। इस घटना में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं बम फेंकने से घायल महिला का पति और हमलावर सरफिरा आशिक भी बुरी तरह से जख्मी हुआ है। सभी को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read more:प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा KISS, शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, अब हुई ये बड़ी कार्रवाई 

सिरफिरे आशिक की हरकतों से इलाके में मचा हड़कंप

सतना के सिविल लाइन थाना अंतर्गत महादेवा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरे आशिक में पति पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। उसने पहले पत्नी को चाकू से मार कर घायल कर दिया और उसके पति पर बम फेंक दिया। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों घायल पति-पत्नी का नाम माधवी कोरी और छवि राज कोरी है दोनों रीवा के धोबिया टंकी के पास रहते थे। पास में ही राजेश सोंधिया नाम का युवक रहता था। जो माधुरी से एकतरफा प्रेम करने लगा।

आरोपी ने युवती पर किया हमला

बताया जा रहा है कि आरोपी ने माधुरी का अश्लील वीडियो भी बनाया था, जिसे वायरल करने के नाम पर माधुरी को आए दिन ब्लैकमेल करता था। आरोपी माधवी कोरी को उसके साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। आरोपी राजेश से तंग आकर दोनों पति-पत्नी रीवा से आकर सतना में रहने लगे। बीते 10 दिनों से वह सतना के महादेवा में किराए के मकान में रह रहे थे। इस बात का पता आरोपी को चला तो आज शाम आरोपी इनके घर चेहरे पर नकाब डालकर पहुंचा और माधुरी के पेट पर चाकू से हमला कर दिया। पति ने इस घटना को देखकर आरोपी को रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने पति पर बम से हमला कर दिया।

Read more: Neemuch News: महाकाल दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, तीन लोगों की मौत, पांच लोग घायल

प्रेम प्रसंग मामले में बुरी तरह जख्मी हुई युवती

lover attacked married girlfriend with knife : इस घटना में आरोपी खुद भी बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पति-पत्नी समेत आरोपी इस घटना में बुरी तरह जख्मी हालत में थे। तीनों को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है।

 

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल ! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें