Drunk policeman's video from Seoni goes viral

Seoni News: खाकी वर्दी पहनकर ऐसा काम कर रहा था पुलिसकर्मी, किसी ने चुपके से रिकॉर्ड कर वायरल किया वीडियो

Policeman was doing such work wearing khaki uniform खाकी वर्दी पहनकर ऐसा काम कर रहा था पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : July 8, 2023/3:14 pm IST

Drunk policeman’s video from Seoni goes viral सिवनी। नशा बहुत खराब होता है ऐसा बताया जाता है। बहुत से पुलिसकर्मी को खाकी का नशा होता है, पर हम आपको सिवनी का ऐसा खाकीधारी बता रहे हैं जो खुद नशेड़ी है। इसे देखकर लगता है कि खाकी नशे में झूमती है। पुलिस की साख को बट्टा लगता है। जानकारी के मुताबिक पुलिस कर्मी सिवनी थाने का बताया जा रहा है, जिसका नाम भूपेंद्र टेम्भरे है।

Read More: पंच को नागवार गुजरा महिला का एक चाटा, उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख फटी रह गई ग्रामीणों की आंखें 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वर्दी पहना एक शख्स लड़खड़ाता हुआ नजर आ रहा है। उसके साथ में एक और युवक है जो उसे संभाल रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से वर्दी पहना यह शख्स लड़खड़ाता रहा है। पुलिसकर्मी इतने नशे में है कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा। एक बार तो वह मुंह के बल गिर भी जाता है।

Read More: सावधान! वोटर लिस्ट में गडबड़ी और बोगस वोट पर लगाम कसने चुनाव आयोग ने शुरू की ये नई पहल 

यह वही पुलिसकर्मी है जो साल में लगभग 2 बार ऐसी नशे की हालत में झूम बराबर झूम शराबी कर शहर के किसी नाली में पड़ा हुआ मिलता है, जिसका वीडियो भी कई दफा वायरल हुआ है, परंतु पुलिस विभाग ऐसे नशेड़ी को केवल हिदायत देकर छोड़ देती है। ऐसे नशेड़ी पुलिसकर्मी के कारण कानून व्यवस्था के साथ-साथ सामाजिक स्तर पर भी पुलिस की वर्दी पर दाग लगते दिखाई देता है, बहरहाल देखना यह है कि नशे में झूमती खाकी पर अब उच्च अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं। सोशल मीडिया में वीडियो और फोटो जमकर वायरल हो रहा है। IBC24 से अंकित रजक की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें