State Congress expelled more than 30 leaders, before urban body election

प्रदेश कांग्रेस का बड़ा एक्शन.. 30 से ज्यादा नेताओं को पार्टी से निकाला, मची खलबली

expelled more than 30 leaders : पार्टी ने एक साथ 30 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता की लिस्ट तैयार कर बाहर का रास्ता दिखाया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 27, 2022/3:09 pm IST

भोपाल। expelled more than 30 leaders : मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बागियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। पार्टी ने एक साथ 30 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता की लिस्ट तैयार कर बाहर का रास्ता दिखाया है। प्रदेश कांग्रेस की कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें कि निकाय चुनाव के ऐलान के बाद से कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी के खिलाफ होकर काम कर रहे थे, वहीं अब कार्रवाई कर कांग्रेस ने अनुशासन का डंडा चलाया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक कुछ नेता निकाय चुनाव में टिकट नहीं मिलने से अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ खड़े हो गए थे। जिसे अब पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  मादक पदार्थ गिरोह ने घात लगाकर किया हमला, 6 पुलिस अधिकारिओं की मौत

मारपीट तक आ गई थी नौबत

expelled more than 30 leaders  :  मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों दल जीत का मंत्र लिया चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इससे पहले टिकट वितरण के दौरान कांग्रेस में मारपीट तक की नौबत आ गई थी। बीजेपी में भी यही हाल था। वहीं अब कांग्रेस ने बागियों के खिलाफ कार्रवाई कर जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: बुर्किनी ड्रेस पर फिर छिड़ी बहस, मुस्लिम महिलाओं ने लिया फैसला, देखिए क्या कहता है इस्लाम?

कांग्रेस ने आज जारी किया घोषणा पत्र

expelled more than 30 leaders मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भोपाल निकाय चुनावों के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। सोमवार सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल महापौर प्रत्याशी विभा पटेल के संकल्प पत्र का विमोचन किया। कांग्रेस का ये घोषणा पत्र दो हिस्सों में बंटा हुआ है जिसमें पहला हिस्सा निचली बस्तियों के लिए है वहीं दूसरा हिस्सा शहरी और कॉलोनियों के लिए हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers