Dulha Dulhan Suhagrat

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात पर संबंध नहीं बना पाया दूल्हा, अगले ही दिन खुला राज, फिर सबूत के साथ थाने पहुंची दुल्हन

सुहागरात पर संबंध नहीं बना पाया दूल्हा, अगले ही दिन खुला राज, फिर सबूत के साथ थाने पहुंची दुल्हन! Dulha Dulhan Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 01:12 PM IST, Published Date : January 31, 2024/1:07 pm IST

ठाणे: Dulha Dulhan Suhagrat शादी सात जन्मों का बंधन होता है। जिसके लिए दूल्हा दुल्हन को एक दूसरे को सझना और एक दूसरे के बारे में जानना बेहद ही जरूरी होता है। क्योंकि ये रिश्ता ऐसा है जो जीवनभर एक दूसरे के साथ रहना होता है। लेकिन कई बार दूल्हा या दुल्हन कुछ ऐसी बातें छुपाकर रख लेते हैं जो शादी के बाद पता चलता है और नौबत शादी टूटने तक आ जाती है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने अपने पति की पोल खोल दी और गंभीर आरोप भी लगाई है।

Read More: Today News LIVE Update 31 January: आज से संसद का बजट सत्र शुरू, 1 फरवरी को पेश होगा लेखा-जोखा 

Dulha Dulhan Suhagrat दरअसल, सुहागरात के दिन दूल्हन ऐसे ही सो गया। दुल्हन को लगा की थकावट की वजह से ऐसा नहीं कर पाया। लेकिन अगले दिन महिला के साथ ऐसा ही हुआ और दूल्हा दुल्हन से दूर रहने लगा। जिसके बाद दुल्हन को शक हुआ। लेकिन बदनामी की वजह से इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी। लेकिन एक दिन दुल्हन को दूल्हे के डॉक्युमेंट्स मिले, जिसे देखने के बाद हैरान हो गई।

Read More: World Aquatics Competition: विश्व एक्वेटिक स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी इंदौर की ये बेटी, चुनौती पेश करने वाली बनी पहली महिला खिलाड़ी 

जिसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने आरोप लगाया कि मेडिकल डॉक्युमेंट्स से पता चला कि उसका पति नपुंसक है और शादी से पहले से अपने गुप्त रोग का इलाज कर रहा है। लेकिन शादी तय होने के वक्त उसने इसके बारे में अपनी पत्नी से कुछ नहीं बताया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 498ए (किसी महिला के पति या रिश्तेदार द्वारा क्रूरता करना) के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More: Mohan Cabinet Faisle: मोहन कैबिनेट की बैठक खत्म, इन अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर 

आपको बता दें कि नासिक की रहने वाली 32 वर्षीय महिला की शादी 8 जून को ठाणे के 40 वर्षीय एक शख्स से हुई। शादी के बाद जब महिला अपने ससुराल पहुंची तो सुहागरात के दिन उसका पति उससे शारीरिक संबंध नहीं बना पाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp