ऑनलाइन ऐप के जरिए चल रहा था बड़ा खेला, पुलिस ने दी दबिश, 12 आरोपी गिरफ्तार |

ऑनलाइन ऐप के जरिए चल रहा था बड़ा खेला, पुलिस ने दी दबिश, 12 आरोपी गिरफ्तार

ऑनलाइन ऐप के जरिए चल रहा था बड़ा खेला, पुलिस ने खंगाले बैंक खाते तो उड़े होश! Satta Matka DPBOSS KalyanLIVE Result 18 August

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2023 / 07:33 PM IST, Published Date : August 18, 2023/7:33 pm IST

Satta Matka DPBOSS KalyanLIVE Result 18 August : रायपुर। देश में सट्टे का कारोबार और बदमाशों की तादात बढ़ती जा रही है तो वहीं ​पुलिस भी सट्टा आरोपियों को पकड़ने में पीछे नहीं है। एक बार फिर छत्तीसगढ़ रायपुर की पुलिस की टीम ने ऑनलाइन सट्टा महादेव एप पर बड़ी कार्रवाई की है।

read more : ट्यूशन के बहाने टीचर बच्चियों को दिखाता था पोर्न वीडियो, फिर करता था ये काम, ऐसे हुआ खुलासा 

Satta Matka DPBOSS KalyanLIVE Result 18 August : मिली जानकारी के अनुसार, फरार खाईवाल समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही महादेव ऐप समेत सभी ऑनलाईन सट्टे के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। ऑनलाइन सट्टा महादेव एप का छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा खाईवाल नवीन बत्रा को नॉर्थ गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

read more : Today News LIVE Update 18 August: Big Boss के विनर एल्विस यादव ने की हरियाणा के सीएम एमएल खट्टर से भेंट, महीनो बाद लौटे अपने घर..

गोवा SP और SDOP के निर्देश में ये छापेमार कार्रवाई हुई है। जयपुर, दिल्ली समेत कई राज्यों के सटोरियों के रैकेट का खुलासा किया गया है। वहीं, आरोपियों से 2 लाख रूपए नगद समेत करोड़ों की सट्टा पट्टी भी जब्त की गई है। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ का प्रख्यात सट्टा किंग लम्बे समय से फरार चल रहा था। इस बीच जैसे ही गोवा पुलिस को सूचना मिली तो SP और SDOP के निर्देश में छापेमार कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers