Karan Bhushan Convoy Accident: BJP सांसद के बेटे के काफिले ने 4 लोगों को रौंदा, मौके पर ही 2 लोगों की मौत, मचा बवाल |

Karan Bhushan Convoy Accident: BJP सांसद के बेटे के काफिले ने 4 लोगों को रौंदा, मौके पर ही 2 लोगों की मौत, मचा बवाल

Karan Bhushan Convoy Accident: BJP सांसद के बेटे के काफिले ने 4 लोगों को रौंदा, मौके पर ही 2 लोगों की मौत, मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 07:54 AM IST, Published Date : May 30, 2024/7:52 am IST

उत्तर प्रदेश। Karan Bhushan Convoy Accident: लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले से बड़ा हादसा हो गया। काफिले में चल रही फॉर्च्यूनर गाड़ी में चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 महिलाएं घायल बताई जा रही हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर जबरदस्त तनाव पैदा हो गया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, चक्का जाम और युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक हुई।

Read More: PM Modi Visit Punjab: अंतिम चरण के मतदान से पहले आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे PM मोदी… पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार 

कैसे हुआ हादसा

बता दें कि कर्नलगंज थानाक्षेत्र के हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास भीषण हादसा हुआ है। बुधवार की सुबह कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व मौजूदा बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस स्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी, हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवक कई मीटर दूर जा गिरे और गाड़ी की चपेट में दो राहगीर भी आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई। इससे 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 60 वर्षीय सीता देवी समेत एक महिला घायल हो गई।

Read More: Mangal Gochar 2024: मंगल गोचर से होगा हर किसी का मंगल.. जमीन-जायजाद के मामलों में मिलेगी कामयाबी.. लग सकती हैं सरकारी नौकरी

कई थानों की पुलिस तैनात

Karan Bhushan Convoy Accident: बताया गया कि हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे का परख्च्चे उड़ गए और फॉर्च्यूनर गाड़ी में अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से किसी तरीके से लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया गया। वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया  है। इसके साथ ही गुस्सा लोगों को देखते हुए कई थानों की पुलिस, अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी, उप जिलाधिकारी, तहसीलदार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और उग्र लोगों को किसी तरह शांत कराया।

 

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp