After increasing the cases of Corona, this city was completely sealed

कोरोना के मामले बढ़ने के बाद इस शहर को पूरी तरह किया सील, स्कूल, कोचिंग और मेट्रो स्टेशन भी बंद

चीन में फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। बुधवार को कई मामले सामने आने के बाद झांगजियाजेई शहर को सील कर दिया है। इसके साथ ही वुहान में स्कूल, कोचिंग और कुछ मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं। After increasing the cases of Corona, this city was completely sealed, schools, coaching and metro stations were also closed.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 6, 2021/8:39 am IST

corona case increase: बीजिंग।  चीन में फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। बुधवार को कई मामले सामने आने के बाद झांगजियाजेई शहर को सील कर दिया है। इसके साथ ही वुहान में स्कूल, कोचिंग और कुछ मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं।

पढ़ें- रमन सिंह ने बताया कौन होगा भाजपा का सीएम चेहरा.. बोले- कई हैं अच्छे चेहरे.. उनमें से एक है ये..

corona case  लोगों से कहा गया है कि वे मास्क लगाएं। प्रशासन ने शिक्षण संस्थाओं के परिसरों में स्वास्थ्य निगरानी बढ़ा दी हैष झांगजियाजेई शहर के सभी 1.10 करोड़ लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

पढ़ें- फौजियों की खान है ये गांव.. हर दूसरे घर में एक फौजी

चीन में स्थानीय संक्रमण के 71 नए मामले बुधवार को आए।  हवाई अड्डे से फैला संक्रमण देश के 17 प्रांतों तक पहुंच चुका है. इनमें से आधे मामले तटीय प्रांत जियांग्शु में आए हैं, जिसकी राजधानी नानजिंग है।

पढ़ें- दांत से काटकर दे दिया जख्म, फिर भी रवि दहिया ने नहीं छोड़ी गर्दन, रेसलर की करतूत पर भड़के लोग

वुहान में साल 2019 के आखिर में कोविड-19 का पहला मामला आया था और यहां बड़े पैमाने पर की गई जांच से पता चला है कि इनकी समानता जियांग्सु में मिले मामलों से है. संक्रमण के ये मामले वायरस के डेल्टा स्वरूप के हैं, जो बहुत संक्रामक है.