Kidnapped Indian family murdered in America

अमेरिका में किडनैप हुए भारतीय परिवार की हत्या, 8 महीने की बच्ची सहित 4 शव बरामद, जांच जारी

अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत मिले हैं। राज्य के शेरिफ ने यह जानकारी दी।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:47 PM IST

Indian family murdered in America : कैलिफोर्निया – अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत मिले हैं। राज्य के शेरिफ ने यह जानकारी दी। शेरिफ वर्न वार्नके ने बुधवार को बताया कि शव मर्सेड काउंटी के एक बगीचे में बरामद हुए। उन्होंने पत्रकारों से कहा, हमें जिस बात का सबसे अधिक डर था, वही हुआ। अधिकारियों ने सैन फ्रांसिस्को के दक्षिण-पूर्व में सैन जोकिन घाटी के मर्सेड से आठ महीने की बच्ची और उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों का एक व्यक्ति द्वारा अपहरण किए जाने का वीडियो सोमवार को जारी किया था, जिसके बाद शेरिफ ने यह घोषणा की है।

read more : फॉर्च्यूनर की छत पर खड़े होकर “रणभूमि” में पहुंचा रावण, एक हाथ में था छाता और दूसरे में तलवार, ऐसे हुआ राम-रावण का युद्ध… 

Indian family murdered in America : अमेरिकी अधिकारियों ने बताया था कि चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से बलपूर्वक अगवा किया गया था। अधिकारियों ने किसी भी संदिग्ध का नाम नहीं लिया है।

read more : विश्वकप में परफार्म करेंगी नोरा फतेही, विश्व मंच पर परफॉर्म करने वाली एक मात्र बॉलीवुड अभिनेत्री 

अमरीका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस

Indian family murdered in America : जानकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार का अमरीका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस है। ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है। इससे पहले कैलिफोर्निया पुलिस ने इस मामले में 48 वर्षीय शख्स को हिरासत में लिया था। शख्स ने खुद को मारने की कोशिश भी की और अब उसकी हालत गंभीर है। अधिकारियों ने कहा था कि हालांकि किडनैप किए गए लोग अभी भी लापता हैं।

read more : नवा रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी, बाइक सवार लुटेरों ने पार किया लाखों का सामान

Indian family murdered in America : जिस परिवार का अपहरण किया गया है वो पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है। बदमाशों ने जिनका अपहण किया है उनमें 36 साल के जसदीप सिंह, उनकी पत्नी जसलीन कौर (27), उनकी आठ महीने की बेटी अरूही धेरी और 39 साल के एक शख्स अमनदीप सिंह शामिल हैं।

read more : विश्वकप में परफार्म करेंगी नोरा फतेही, विश्व मंच पर परफॉर्म करने वाली एक मात्र बॉलीवुड अभिनेत्री 

कार जलाई और ATM के इस्तेमाल से हुआ शक

Indian family murdered in America : इस परिवार की कार सोमवार देर रात जली हुई हालत में मिली थी। इसके अलावा, ये भी पता चला था कि किडनैप किए गए इन लोगों में से किसी एक के एटीएम का इस्तेमाल भी किया गया है। इसके बाद एटीएम का इस्तेमाल करने वाले संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लेने के बाद यीशु मैनुअल सालगार्डो ने खुदकुशी करने की कोशिश की। संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया और साथ ही साथ पूछताछ भी की गई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें