Yemen agriculture minister targets bomb blast that killed six and 7 Injured

कृषि मंत्री को टारगेट बनाकर किया गया बम धमाका, 6 लोगों की मौत, 7 घायल, इस देश का है मामला

कृषि मंत्री को टारगेट बनाकर किया गया बम धमाका, 6 लोगों की मौत! Yemen agriculture minister targets bomb blast that killed six and 7 Injured

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 10, 2021/12:29 pm IST

Yemen agriculture minister targets bomb blast

सना: यमन के बंदरगाह शहर अदन में रविवार को कार बम हमले में छह लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गये । यह धमाका सरकार के दो वरिष्ठ अधिकारियों को निशाना बनाकर किया गया था, जिनकी जान बच गई है। सुरक्षा अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read  More: ‘नेतागीरी का मतलब किसी को फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं’ भाजपा नेताओं को प्रदेश अध्यक्ष की नसीहत

सूचना मंत्री मुअम्मर अल इरयानी ने बताया कि यह धमाका तवाई जिले में कृषि मंत्री सलेम अल सोकोतराई और अदन के गवर्नर अहमद लमलास को निशाना बनाकर किया गया था।

Read More: पहली बार सामने आई ‘चुड़ैल’ की तस्वीर! ध्यान रहे…फोटो देखकर डर न जाना

उन्होंने कहा कि धमाके में लमलास के साथियों समेत कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और वहां से गुजर रहे कम से कम सात अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया है।

Read More: 10 फीट से ज्यादा नहीं होगी रावण के पुतले की ऊंचाई, नियमों का उल्लघंन करने पर होगी कार्रवाई, दशहरा पर्व के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया गाइडलाइन

प्रधानमंत्री मईन अब्दुल मलिक सईद ने धमाके को ”आतंकवादी हमला” बताते हुए इसकी जांच का आदेश दिया है। अभी तक किसी भी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Read More: यहां हर रोज 3 घंटे तक बंद रहेगी बिजली, कोयले की कमी के चलते लिया गया फैसला