मारुति सुजुकी का 2030-31 तक 8,000 समग्र ‘सर्विस टचप्वाइंट’ स्थापित करने का लक्ष्य

मारुति सुजुकी का 2030-31 तक 8,000 समग्र ‘सर्विस टचप्वाइंट’ स्थापित करने का लक्ष्य

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  • Publish Date - December 11, 2024 / 11:52 AM IST,
    Updated On - December 11, 2024 / 11:52 AM IST

नयी दिल्ली, 11 दिसंबर (भाषा) मोटर वाहन विनिर्माता मारुति सुजुकी इंडिया की योजना 2030-31 तक अपने समग्र सेवा नेटवर्क को बढ़ाकर 8,000 ‘टचप्वाइंट’ करने की है।

कंपनी ने बुधवार को अपने प्रीमियम रिटेल आउटलेट नेक्सा के लिए 500वां सर्विस ‘टचप्वाइंट’ खोला। वर्तमान में नेक्सा के साथ-साथ बड़े पैमाने पर खुदरा श्रृंखला एरिना में इसके 5,240 ‘टचप्वाइंट’ हैं।

‘टचप्वाइंट’ ग्राहकों को बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने का जरिया है।

मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी हिसाशी ताकेउची ने बयान में कहा, ‘‘हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को लगातार सुविधा और बेहतर कार स्वामित्व अनुभव प्रदान करना है। इसका एक तरीका यह है कि हम अपने ग्राहकों के करीब पहुंचें, ताकि उन्हें उनके निकट ही मारुति सुजुकी सर्विस ‘टचप्वाइंट’ मिलने का आश्वासन मिले।’’

भाषा निहारिका

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