71st No Vehicle Day celebrated in Raipur

सभापति प्रमोद दुबे ने साइकिल रैली निकालकर किया महंगाई का विरोध, मनाया गया 71वां ‘नो व्हीकल डे’

पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने रायपुर में मनाया गया 71वां नो व्हीकल डे, सभापति प्रमोद दुबे ने महंगाई का किया विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 3, 2021/1:49 am IST

Vehicle Day celebration 2021

रायपुर। नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे हर महीने पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए साइकिल रैली का आयोजन करते हैं। आज 71 वां नो व्हीकल डे के दौरान चांगोरा भाटा में पेट्रोल के रेट शतक पार और महंगाई की दर 51 प्रतिशत से ज्यादा मात्र 4 माह में बढ़ने पर साइकिल रैली के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायकों का दिल्ली जाने का सिलसिला जारी, सभी कह रहे निजी काम से जा रहे राष्ट्रीय राजधानी

उक्त प्रदर्शन चांगोरा भाटा के पंचमुखी हनुमान मंदिर से रैली निकालकर लोगों को महंगाई के विरोध में आगे आने कहा- साथ ही व्हाट्सएप एवं फेसबुक के माध्यम से केंद्र की सरकार को जगाने एवं महंगाई को कम करने के लिए अभियान शुरू किया है। रैली में नगर निगम के अध्यक्ष प्रमोद दुबे के अतिरिक्त ब्लॉक अध्यक्ष प्रशांत ठेंगड़ी पार्षद उत्तम साहू छाया पार्षद तुषार पांडे वार्ड अध्यक्ष सुनील ध्रुव राजेश यादव आशुतोष शर्मा मुन्ना मिश्रा नीलमणि सिन्हा जीवन जल छतरी आमोद सिन्हा संहित अनेक लोग शामिल थे।

ये भी पढ़ें:  उपचुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित दो नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

प्रमोद दुबे ने बताया कि पेट्रोल डीजल के दाम निरंतर बढ़ने का प्रभाव 2533 प्रकार के वस्तुओं पर पड़ रहा है।100 दिन में महंगाई कम करने का वादा केंद्र ने चुनावी वादों में किया था।लेकिन इसके विपरीत आज मध्यम वर्गीय एवं गरीब परिवार के घरों का बजट बिगड़ गया है।धार्मिक राजनीति के शिकार देश के लोगों का ध्यान भटकाने केंद्र की भाजपा सरकार को इसकी चिंता कतई नही दिखाई देती।

ये भी पढ़ें: समृद्धि की बिजली! जगमगाने वाली है छत्तीसगढ़ की किस्मत, गोबर से बनी बिजली से जगमगाएंगे गांव

 
Flowers