Water Supply will Disturb in 43 Ward of Raipur for Next 3 Days

राजधानी के इन 43 वार्डों में अगले तीन दिन तक नहीं आएगा पानी, इस शहर के लोग भी कल तक रहेंगे प्यासे

राजधानी के इन 43 वार्डों में अगले तीन दिन तक नहीं आएगा पानी! Water Supply will Disturb in 43 Ward of Raipur for Next 3 Days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 1, 2022/10:28 am IST

रायपुरः Water Supply will Disturb 3 Days कहने को तो महीना सावन का चल रहा है। इस महीने जमकर बरसात होती है और धरती की प्यास बुझ जाती है। लेकिन सावन के महीने में भी छत्तीसगढ़ की राजधानी सहित एक शहर को प्यासा रहना पड़ेगा। जी हां राजधानी रायपुर में आज से तीन दिनों तक पानी की सप्लाई नहीं होगी। वहीं, अंबिकापुर भी आज पानी आपूर्ति बाधित रहेगी।

Read More: जानिए आखिरी दिन कितने लोगों ने किया फाइल किया आईटीआर, देर रात तक सेंटर में डटे रहे लोग 

Water Supply will Disturb 3 Days मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर 43 वार्डों में आज शाम से वॉटर सप्लाई नहीं होगी। बताया जा रहा है कि आज से तीन अगस्त तक पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी। रायपुर के 26 टंकियों में पानी सप्लाई नहीं होगी।

Read More: भोलेनाथ का अभिषेक करने से मिलेगा फायदा | मन होगा शांत | उपाय | Sitare Hamare

वहीं, अंबिकापुरः जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। बताया जा रहा है कि शहरवासियों को आज शाम और कल प्यासा रहना होगा। अंबिकापुर शहर की 7 टंकियों में नहीं पानी पहुंचेगा। शहर के मणिपुर, नमनाकला, मायापुर केदारपुर, घुटरापारा क्षेत्र को पानी नहीं मिलेगा। तकिया फिल्टर प्लांट का मरम्मत किया जा रहा है, जिसके चलते पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी।

Read More: DJ के जनरेटर से पूरी गाड़ी में फैली करंट, 10 कांवरियों की मौत, 16 से अधिक घायल

 
Flowers