Kolkata airport News

IndiGo ने एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्लेन को मारी टक्कर, एयरपोर्ट में मची अफरातफरी

IndiGo ने एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्लेन को मारी टक्कर, एयरपोर्ट में मची अफरातफरी! Kolkata airport News, read

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : March 27, 2024/7:34 pm IST

कोलकाता: Kolkata airport News कोलकाता एयरपोर्ट पर आज बुधवार को एक बड़ा हादसा टल गया। यहां रनवे गुजरते हुए इंडिगो एयरलाइंस के एक प्लेन ने खड़े एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्लेन को टक्कर मार दी। दरअसल, इंडिगो फ्लाइट टैक्सी वे से गुजर रहा था और उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट से ग्रीन सिग्रल के इंतजार में था। वहीं, दूसरी ओर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान रनवे पर खड़ा था। हालंकि इस घटना से किसी प्रकारी के किसी को चोट भी नहीं आई है।

Read More: Gold Silver Price Today: मुंह के बल गिरे सोने-चांदी के दाम! धड़ल्ले से खरीद रहे लोग, देखें आज का ताजा रेट

Kolkata airport News विमानों के आपस में टकराने से यात्रियों में खलबली मच गई। उधर, डीजीसीए ने मामले में ऐक्शन लेते हुए इंडिगो के दोनों पायलटों को नौकरी से निकाल दिया है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता के मुताबिक विमान चेन्नई जाने के लिए अपने निर्धारित समय पर कोलकाता में रनवे में एंट्री के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी से परमिशन का इंतजार कर रहा था, तभी ये हादसा हुआ।

Read More: जगदलपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका! महापौर सफीरा साहू, महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष समेत कई पार्षद BJP में शामिल 

इस टक्कर में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन दोनों विमानों को नुकसान हुआ है। फ्लाइट का साइड विंग्स टूट गया। वहीं इंडिया के विंग्स में डेंट आया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने इस लापरवाही पर सख्त कदम उठाया। विमान नियामक ने इंडिगो एयरलाइंस के पायलट को ग्राउंडेड कर उन्हें ऑफ-रोस्टर कर दिया गया है। वहीं DGCA ने इस मामले में जांच रिपोर्ट मांगी है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers