झपट्टा मारकर मां की गोद से मासूम को ले गया तेंदुआ, ले ली जान | leopard swooped and snatched the child from the mothers lap

झपट्टा मारकर मां की गोद से मासूम को ले गया तेंदुआ, ले ली जान

झपट्टा मारकर मां की गोद से मासूम को ले गया तेंदुआ, ले ली जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 29, 2019/10:33 am IST

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। बेरीनाग में गुलदार (तेंदुआ) ने हमला कर एक 3 साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। गुलदार बच्चे को मां की गोद से उठाकर कर ले गया। बच्चे के परिजनों द्वारा हल्ला मचाने पर गुलदार ने बच्चे को छोड़ तो दिया, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

पढ़ें- हनी ओबेराय का गनमैन है कपिल कक्कड़ को गोली मारने वाला धर्मपाल, मामूली बात में क्यों की फायरिंग.. जानिए

परिजनों के मुताबिक बच्चा मां की गोद में था। एक गुलदार (तेंदुआ) अचानक आया और उसने झपट्टा मारकर मां की गोद से बच्चे को अपने जबड़े में ले लिया। बच्चे को करीब 250 मीटर तक घसीटकर ले गया। परिवार और गांव के लोगों के शोर मचाने के बाद गुलदार बच्चे को छोड़कर जंगलों में चला गया।

पढ़ें- बिंदास अंदाज में बाइक पर नक्सलगढ़ के गांव में 

घटना के बाद वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। हालांकि प्रशासन के असंवेदनशील रवैय्ये से स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी दिखी। इस घटना के बाद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। गांव के आसपास पोस्टमार्टम की सुविधा नहीं होने से बच्चे को पिथौरागढ़ मुख्यालय ले जाना पड़ा।

पढ़ें- बांध से पानी छोड़े जाने के बाद दर्जनों 

 हनी ट्रैप की ‘हसीना’ पर कांग्रेस नेता ने भी लगाया आरोप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/x4ATmj45CuQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>