Several Congress Leader Left Party In Uttarakhand

गुजरात चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा जोर का झटका, कई नेताओं ने छोड़ी पार्टी, थामा भाजपा का दामन

कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता अपने समर्थकों सहित सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए! Several Congress Leader Left Party

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 11:23 AM IST, Published Date : December 5, 2022/11:23 am IST

देहरादून : Several Congress Leader Left Party उत्तराखंड के हरिद्वार के कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता अपने समर्थकों सहित रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। यहां भाजपा राज्य मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हरिद्वार से लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मौजूद रहे।

Read More : गैस धमाके से दहला खदान, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी 

Several Congress Leader Left Party मुख्यमंत्री ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उनसे दिव्य-भव्य हरिद्वार के साथ श्रेष्ठ उत्तराखंड बनाने में सहयोग करने का आग्रह किया। अपने संबोधन में धामी ने कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी का संगठन अधिक मजबूत होगा और सरकार के कामों को जनता के बीच पहुंचाने में मदद मिलेगी ।

Read More : इनकम टैक्स भरने वालों को मिली बड़ी राहत, अब इतने दिन तक भर सकते हैं ITR 

पूर्व मुख्यमंत्री निशंक ने पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को अपने-अपने क्षेत्रों का योद्धा बताया और कहा कि इनके आने से संगठन को जमीनी स्तर तक मजबूती मिलेगी। भट्ट ने पार्टी का हिस्सा बने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनकी भावनाओं व विचारों को पूरा सम्मान दिया जाएगा ।

Read More : ‘मेरे नजदीक नहीं आता’ कहकर शादी के चार साल बाद पत्नी ने थाने में तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह… 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers