Tragic death of 7 MBBS students including son of BJP MLA in road accident

भीषण सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत MBBS के 7 छात्रों की दर्दनाक मौत, सभी के शव बरामद

Road accident : रात पुल से कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में विधायक के बेटे का भी नाम शामिल है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 25, 2022/9:37 am IST

वर्धा। महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बीती रात पुल से कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में बीजेपी विधायक के बेटे का भी नाम शामिल है।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

जानकारी के अनुसार मेडिकल छात्र कार में सवार होकर महाराष्ट्र के दवेली से वर्धा जिले में जा रहे थे। इस बीच देर रात वर्धा पहुंचने से पहले कार अनियंत्रित होकर 40 फुट गहरी खाई में गिर गई। गंभीर चोट लगने से 7 छात्रों की मौत हो गई। मरने वाले छात्रों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  मध्यान्ह भोजन के बदले मिलने वाला चावल खाकर बीमार हुए ग्रामीण, लोगों ने प्लास्टिक चावल बताकर लेने से किया इंकार

कार में 7 लोग सवार थे। वहीं हादसे में सभी की एक एक कर मौत हो गई। मृतकों में महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक के लड़के का भी नाम शामिल है। ​पुलिस शव बरामद कर मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें:  काम के बोझ से बचने ABFO ने अधिकारियों को भिजवाई फर्जी कोरोना रिपोर्ट, रिपोर्ट की हुई जांच तो पता चला टेस्ट ही नहीं कराया

वर्धा एसपी प्रशांत होल्कर ने हादसे की जानकारी दी है। बताया कि बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। वे (मृतक) वर्धा जा रहे थे।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7