Aamir Khan's big statement about the boycott of the film Lal Singh Chaddha

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार को लेकर आमिर खान का बड़ा बयान, कही ये बात

आमिर इस मामले पर अपनी बात रखी है और कहा है कि- ''कुछ लोगों को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, मुझे काफी दुख होता है जब लोग मेरी फिल्म का इस तरह से बहिष्कार करते हैं। लेकिन मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं जो वो सोच रहे हैं वो एक दम गलत है। मेरा उनसे अनुरोध है कि मेरी फिल्म को बॉयकॉट न करें

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:10 am IST

Boycott Laal Singh Chaddha On Twitter: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज को नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बहिष्कार को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बीते कुछ दिनों से ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस बीच अब फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए लोगों से ये अपील की है।

Read More: खतरे में सीएम सोरेन की कुर्सी…भाजपा गिराना चाहती है सरकार…कहां से आया विधायकों के पास इतना पैसा?

लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट पर बोले आमिर

लाल सिंह चड्ढा के माध्यम से आमिर खान लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हुआ तो पता लगा की ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इसके बाद कुछ लोगों ने ट्विटर पर किसी फिल्म की कॉपी और आमिर के कुछ विवादित बयानों को लेकर लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने के मुहिम छेड़ दी।

Read More:मुठभेड़ में ढेर हुआ DVCM कमांडर हड़मा मनकू, पांच लाख रुपए का था ईनाम 

ऐसे में एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर इस मामले पर अपनी बात रखी है और कहा है कि- ”कुछ लोगों को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, मुझे काफी दुख होता है जब लोग मेरी फिल्म का इस तरह से बहिष्कार करते हैं। लेकिन मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं जो वो सोच रहे हैं वो एक दम गलत है। मेरा उनसे अनुरोध है कि मेरी फिल्म को बॉयकॉट न करें और कृपया कर के उसे देखने जरूर जाएं।

Read More:’माफ करना मम्मी मैं ये नहीं कर पाया…’ युवक को खल रही थी ये बात, उठाया खौफनाक कदम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

पूरा मामला क्या है? 

भारत देश के लोगो का मत है कि, अभिनता आमिर खान हिंदू परंपरा, रीति रिवाज और भगवान का मजाक उड़ाते है। इस सभी लोग अपने अपने तरीके से उनकी अपकमिंग फिल्म का बहिस्कार करने का निर्णय ले लिया है। इस पर एक यूजर ने लिखा कि,

 

Read More:देवघर न बन जाए हॉटस्पॉट! मिला मंकीपॉक्स का संदिग्ध मरीज, सावन में रोजाना आ रहे लाखों लोग

एसे ही एक और यूजर ने लिखा…

Read More:शाही सवारी में शामिल होने महाकाल की नगरी जायेंगे प्रदेश के मुखिया 

कब रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

ट्विटर पर लगातार हो रहे लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट के बाद भी कुछ लोग आमिर खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) इस महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Read More:इतने बोल्ड बैकलेस टॉप पहन बॉयफ्रेंड संग निकली मशहूर टीवी अभिनेत्री, तस्वीरों में दिखा कपल का अनोखा अंदाज़