Actress Urvashi Rautela Oops moment video, Slipped dress at public place

ब्रालेस होकर कैमरे के सामने पोज दे रही थी एक्ट्रेस, अचानक आगे से खिसक गई ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

ब्रालेस होकर कैमरे के सामने पोज दे रही थी एक्ट्रेस, Actress Urvashi Rautela Oops moment video, Slipped dress at public place

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : February 22, 2023/5:42 pm IST

Actress Urvashi Rautela dress Slipped  बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। अपने बोल्ड लुक और इंटीमेट सीन्स के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अफेयर को लेकर खूब सूर्खिया बटोरी थी। इसी बीच अब एक बार फिर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। वीडियो देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे। हैरान करने वाली बात यह है कि इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Read More : पाकिस्तान के जेल में बिताया 5 साल अब लौटा घर, बेटे से लिपटकर खूब रोई मां, जाने क्या हुआ था राजू के साथ

Actress Urvashi Rautela dress Slipped  इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं। उर्वशी की ये ड्रेस इस तरह की है कि उसमें फ्रंट वाला ऊपर का हिस्सा सिर्फ नीचे वाली गाउन से जुड़ा हुआ है। इसे टॉप का लुक देने के लिए एक्ट्रेस ने गले में सिर्फ लपेटा हुआ है। इस बोल्ड ड्रेस को एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर पहना है। इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए सिल्वर कलर की हाई हील्स और बालों को ओपन करके सटल मेकअप में दिखीं।

Read More : Raigarh news: खटाई में पड़ा आवासों का आवंटन..! मोर मकान मोर आस योजना के हितग्राही ही कर रहे ये काम

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर वीडियो में उर्वशी रौतेला कार से उतरकर बिल्डिंग में जाते हुए और फिर बाहर निकलर कार में बैठते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्वशी जैसे ही कार से नीचे उतरती हैं तो आप देखेंगे कि वो पहले अपने बालों को ठीक करती हैं। इसके बाद कैमरे में लुक देती हैं। इसी दौरान उर्वशी की ब्रस्ट साइड से ड्रेस थोड़ी खिसक जाती है। उर्वशी को जैसे ही इसका अंदाजा होता है तो वो उसे तुरंत ठीक कर लेती हैं। उर्वशी फ्रंट साइड से खिसकती ड्रेस को एक बार नहीं बल्कि बार-बार कैमरे के सामने ठीक करती हैं। इतना ही नहीं जब उर्वशी बिल्डिंग के अंदर जा रही होती हैं तो साइड से ड्रेस खिसक जाती हैं और सब कुछ कैमरे में कैद हो जाता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)