Nawazuddin Siddiqui in transgender look in film haddi

ट्रांसजेंडर बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा – जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम

Nawazuddin Siddiqui in transgender look :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी हड्डी फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखने वाले हैं। वो इस फिल्म से अपने

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 12:53 PM IST, Published Date : December 18, 2022/12:53 pm IST

मुंबई : Nawazuddin Siddiqui in transgender look : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हर रोल को परफेक्ट बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हड्डी फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया लुक देखकर फैंस उनपर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस फिल्म से उनका ट्रांसजेंडर लुक सामने आया है। उनके इस लुक को देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : राजधानी के नामी होटल में विदेशी महिला ने किया हंगामा, पूरे कपड़े उताकर होटल स्टाफ के साथ कर रही थी ऐसी हरकत

साड़ी लुक में नवाजुद्दीन ने जीता फैंस का दिल

Nawazuddin Siddiqui in transgender look :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी हड्डी फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखने वाले हैं। वो इस फिल्म से अपने कई लुक अब तक शेयर कर चुके हैं। अब उन्होंने ट्रेडिशनल गेटअप में अपना नया लुक साझा किया है। यकीन मानिए नवाजुद्दीन को साड़ी, बिंदी और लिपस्टिक में देखकर फैंस उनपर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला आया सामने! दूसरी पत्नी के किए टुकड़े-टुकड़े, ऐसे दिया वारदात को अंजाम, कांप उठेगी रूह 

इंस्टाग्राम पर लिखा शानदार कैप्शन

Nawazuddin Siddiqui in transgender look :  नवाजुद्दीन नए लुक में रेड साड़ी, माथे पर बिंदी, डार्क शेड लिपस्टिक, झुमके, हैवी नेकलेस में बिल्कुल कातिलाना लुक में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- गिरफ़्तार तेरी आंखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

यह भी पढ़ें : अचानक गिरी जर्जर स्कूल भवन की छत, गंभीर रूप से घायल हुए दो लोग 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दीवाने हुए फैंस

Nawazuddin Siddiqui in transgender look :  साड़ी, बिंदी में नवाजुद्दीन ने जैसे ही अपना लुक शेयर किया फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। फैंस नवाजुद्दीन के गेटअप की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा- कहां से लाए हो ये टैलेंट की दुकान, पता नहीं क्या-क्या छिपा रखा है अपने अंदर। एक दूसरे यूजर ने लिखा- गिरफ्तार तो हमें आपकी अदाओं ने किया है।

वहीं, कई यूजर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक को अर्चना पूरन सिंह की कॉपी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- असली आईडी से आओ अर्चना पूरन सिंह।

यह भी पढ़ें : जानिए अब किस हाल में है ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी स्नेहा उल्लाल, एक गलती ने बर्बाद कर दिया करियर 

ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे नवाजुद्दीन

Nawazuddin Siddiqui in transgender look :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज की जाएगी। हड्डी में नवाजुद्दीन ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे। फैंस अब बेकरारी से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। नवाजुद्दीन के इस लुक पर भी फैंस फिदा हो गए हैं और एक्टर के लुक को एपिक बता रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers