These heroines had become pregnant before marriage,

शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं ये हीरोइनें, पोल खुलने के बाद लिए 7 फेरे

शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं ये हीरोइनें, पोल खुलने के बाद लिए 7 फेरे : These heroines had become pregnant before marriage, took 7 rounds after the poll opened

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:14 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:14 pm IST

मुंबई। शादी के कुछ महीनों बाद आलिया भट्टी ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी देकर सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया में कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। आलिया की प्रेगनेंसी कि तस्वीरों पर मीम बनने लगे। खैर किसी स्टार के पर्सनल लाइफ में ज्यादा कमेंट करना ठीक नहीं। आज हम आपको फिल्म जगत के उन स्टार्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more  :  पहले दिन बॉक्स ऑफिस में तूफान लाएगी ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ हो सकती है फ्लॉप ! 

श्रीदेवी : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रही श्रीदेवी बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। श्रीदेवी वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था, वह बोनी कपूर की ऑफिसियल पत्नी बनने से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं।

Read more  : सुंदर दिखने के लिए ये काम करती थी दुनिया की सबसे खूबसूरत रानी… 

दिया मिर्जा : साल 2000  कि शुरुआता में ‘ रहना है तेरे दिल में ‘ जैसी फिल्म देकर दिया मिर्जा रातोंरात स्टार बन गई। ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि वैभव से शादी के चार महीने बाद ही अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म दिया। फैंस को यह जानकर हैरानी हुई थी कि शादी से पहले ही दीया मिर्जा, वैभव से प्रेग्नेंट हो गई थीं।

Read more  :  शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं ये हीरोइनें, पोल खुलने के बाद लिए 7 फेरे

नेहा धूपिया : नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से आनन-फानन में शादी कर ली थी। अचानक शादी की खबर के दो महीने बाद ही नेहा ने ये कहकर सबको सरप्राइज का दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद नेहा उन्होंमे बेटी मेहर को जन्म दिया था।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers