suicide live video: फांसी के फंदे से लटककर पत्नी कर रही थी आत्महत्या

suicide live video: फांसी के फंदे से लटककर पत्नी कर रही थी आत्महत्या, जान बचाने की बजाए पति बनाता रहा लाइव वीडियो

suicide live video: फांसी के फंदे से लटककर पत्नी कर रही थी आत्महत्या, जान बचाने की बजाए पति बनाता रहा लाइव वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 26, 2022/3:07 pm IST

suicide live video: कानपुर। दुनिया में सबसे ज्यादा पवित्र रिश्ता पति-पत्नी का माना जाता है। आए दिन नोक-झोक और छोटो मोटे विवाद चलते रहते है। दोनों के बीच विवाद होना एक आम बात है। लेकिन, कानपुर के गुलमोहर विहार में पति-पत्नी के अटूट रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां मामूली विवाद के बाद पत्नी ने फांसी लगाने की बारंबार कोशिश करती रही और पति अपनी पत्नी को बचाने की बजाए सुसाइड का लाइव वीडियो बनाता रहा। पति अपनी पत्नी के सुसाइड का लाइव वीडियो बनाता रहा और उसकी पत्नी की जान चली गई।

ये भी पढ़ें- बहु के कमरे से आ रही आवाज, गेट खोलकर देखा तो उड़ गए होश, सदमें में आया पति

आए दिन होता था झगड़ा

suicide live video: जानकारी के अनुसार किदवई नगर के ब्लाक निवासी रंग कारोबारी ने की बेटी ने पांच साल पहले गुलमोहर विहार में रहने वाले संजीव गुप्ता से शादी की थी। पती की फूलबाग सागर मार्केट में मोबाइल की दुकान है। गुलमोहर विहार के मकान में संजीव के अलावा बड़े भाई और भाभी भी रहती हैं। शादी के बाद शुरुआत में सब ठीक रहा लेकिन बीते कुछ महीनों से संजीव और शोभिता में आये दिन झगड़ा होता रहता था। जिससे परेशान महिला ने ऐसा कदम उठाया।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकार के कर्मचारियों को पोस्ट दिवाली गिफ्ट, बढ़ने वाली है 49,420 रुपये सैलरी! जानें बड़ा अपडेट…

पति ने ही फोन कर दी आत्महत्या की खबर

suicide live video: मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे संजीव ने उसे फोन कॉल करके बताया कि पत्नी ने आत्महत्या कर ली। वह परिवार के साथ उसके घर पहुंचे तो बेटी बेड पर पड़ी थी और पति उसे हार्ट पंपिंग कर रहा था। संजीव ने मोबाइल पर वीडियो क्लिप दिखाकर शोभिता के फांसी लगाने की जानकारी तो उसे डांटा और फौरन बेटी को गोविंद नगर स्थित अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी के साथ महिला पक्ष के लोगे ने वीडियो देख आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों का कहना है कि पति ने बचाने का बजाए अपनी ही पत्नी का सुसाइड लाइव रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें- Bhai dooj 2022: जानें कब है भाई दूज 26 या 27 अक्टूबर को? यहां देखें मुहूर्त और शुभ योग

तुम्हारी सोच बहुत खराब है …

suicide live video: वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शोभिता गले में दुपट्टे का फंदा डालकर बेड पर रखी कुर्सी पर चढ़कर पंखें से फांसी पर लटकने का प्रयास कर रही है। वीडियो में ऑडियो में एक आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें कहा जा रहा है- यह सोच है तुम्हारी, बहुत खराब सोच है.. बहुत खराब सोच है तुम्हारी.. सच बता रहे हैं। दूसरी ओर से आवाज आ रही मेरी सोच कुछ भी..। इसके बाद शोभिता फांसी का फंदा निकालकर कुर्सी से उतरकर बेड पर खड़ी हो जाती है और वीडियो बंद हो जाता है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी क उम्मीदों पर खरा उतरे सीएम शिवराज, मिशन लाइफ में सहयोग देने के लिए करने जा रहे ये काम

वीडियो क्लिप में फंदा खोलती दिख रही महिला

suicide live video: उस्मानपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि वीडियो क्लिप में महिला फंदा लगाने का प्रयास करते और फिर खुद ही फंदा खोलकर कुर्सी से उतरकर खड़ी दिखाई दे रही है। फिलहाल वीडियो क्लिप के आधार पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।बता दें कि पत्नी के आत्महत्या करने की जानकारी पती ने ही ससुर को दी। पुलिस ने भी मोबाइल पर वीडियो क्लिप देखने के बाद पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers