Hollywood star Jason Momoa, who was a victim of a road accident

सड़क हादसे का शिकार हुए हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ, इलाज के ले जाया गया अस्पताल

Hollywood star Jason Momoa a victim of a road accident : हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ सड़क हादसे का शिकार हो गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 26, 2022/1:50 am IST

नई दिल्ली : Hollywood star Jason Momoa a victim of a road accident : हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ सड़क हादसे का शिकार हो गए। अभिनेता की कार एक मोटरसाइकिल सवार से जा भिड़ी। इस हादसे में अभिनेता जेसन मोमोआ बाल-बाल बच गए। यह घटना लॉस एंजिल्स के कैलाबास क्षेत्र के पास की है। जहां से जेसन यात्रा कर रहे थे। तभी एक बाइकर की उनकी कार से टक्कर हो गई। हालांकि हादसा ज्यादा बड़ा नहीं था और इस हादसे में बाइक सवार और हॉलीवुड स्टार दोनों ही सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़े : बल्ले-बल्ले: इस बैंक ने देशभर में मचाया धमाल, 3 महीने में डबल हुआ मुनाफा 

कार से टकराई तेज रफ्तार बाइक

Hollywood star Jason Momoa a victim of a road accident :  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाइकर तेजी से मोमोआ की तरफ आ रहा था और उनकी कार से आकर टकरा गया। वह ओल्डस्मोबाइल से टकराया और फिर गिर गया। उसने हॉलीवुड स्टार की विंदशील्ड और कार के हुड को भी तोड़ दिया। इस हादसे में बाइक सवार को मामूली चोटें आई हैं। उसके पैर और अंगूठे के पास कुछ चोट आई है, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़े : जापानी इंसेफेलाइटिस बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता, इस प्रदेश में फिर हुई 2 लोगों की मौत, अधिकारीयों को दिए गए ये निर्देश 

Hollywood star Jason Momoa a victim of a road accident :  हालांकि, वह अपने पैरों पर चलने में सक्षम था। लेकिन, फिर भी मामूली चोटों के साथ जरूरी चिकित्सा के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें घटना के बाद अपनी कार की ओर वापस जाते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े : पार्थ चटर्जी और अर्पिता को नहीं मिली राहत, अब इतने दिनों के लिए ED कस्टडी में भेजा गया 

घटना का वीडियो हो रहा वायरल

Hollywood star Jason Momoa a victim of a road accident :  वायरल हो रहे वीडियो से जाहिर होता है कि अभिनेता को इस हादसे में ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। वीडियो में इमरजेंसी हेल्पलाइन की गाड़ियां भी देखी जा सकती हैं। वहीं, हादसे के समय वह जिस कार में सवार थे, उसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। जेसन मोमोआ को अक्सर विंटेज बाइक्स और राइडिंग बाइक्स को लेकर अपना प्यार जाहिर करते देखा गया है। वह सोशल मीडिया पर भी अपने बाइक कलेक्शन की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें