The man wearing red underwear of girlfriend instead of mask

मास्क की जगह गर्लफ्रेंड का लाल अंडरवियर पहन लिया शख्स.. एयरहोस्टेस के मना करने पर दिया ऐसा तर्क.. वीडियो वायरल

The man wearing red underwear of girlfriend instead of mask

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 19, 2021/3:40 pm IST

फ्लोरिडा, अमेरिका।  फ्लोरिडा से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया। कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने की वजह से एक शख्स को फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया।

पढ़ें- आयकर विभाग में कई पदों पर बंपर भर्ती..बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, 10वीं, ग्रेजुएट पास के लिए गोल्डन चांस 

मियामी, फ्लोरिडा में रहने वाले एडम जेने को यूनाइटेड एयरलाइन की फ्लाइट से वाशिंगटन डीसी जाना था। लेकिन इस शख्स ने फ्लाइट में ऐसी हरकत कर डाली कि उसे प्लेन के तक ऑफ करने से पहले उतार दिया गया। Insider खबर के मुताबिक़, 38 साल के शख्स ने फ्लाइट में मास्क की जगह अपनी प्रेमिका के लाल अंडरवियर को चेहरे पर पहन लिया था।

पढ़ें- नहाते समय जीजा ने साली का बनाया वीडियो.. फिर किया ये घिनौना काम.. छात्रा ने वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार

जेने ने आखिर तक अपने मुंह से अंडरवियर उतारने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिस को भी मामले में इंटरफेयर करना पड़ा। इस पूरी घटना के दौरान शख्स चुपचाप से बैठा रहा और सबकी बातें सुनता रहा। आखिर में जेने अपनी सीट से उठा और बिना किसी से कुछ कहे प्लेन से नीचे उतर गया। उसका कहना था कि अंडरवियर से भी उसका मुंह ढंका हुआ ही है। ऐसे में उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है।

पढ़ें- अच्छी सेहत के लिए धूप सेकना है लाभदायक.. रोजाना आधे से 1 घंटा धूप लेने से कई बीमारियां रहेंगी दूर.. रिसर्च में दावा

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शख्स ने लाल रंग के अंडरवियर को अपने मुंह पर मास्क की तरह बांध लिया था। इसके बाद वो आराम से अपनी सीट पर आकर बैठ गया। हालांकि, एयरहोस्टेस और केबिन क्रू को ये हजम नहीं हुआ। थोड़ी देर बाद क्र मेंबर्स ने आकर उसे मास्क चेंज करने को कहा। उसे बताया गया कि अंडरवियर को मास्क की तरह पहनना नियम का उल्लंघन है। लेकिन शख्स बहस करने लगा। इसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया।

पढ़ें- 12 घंटे के भीतर भाजपा और SDPI के दो बड़े नेताओं की हत्या, इलाके में दहशत, धारा 144 लागू

 
Flowers