Tantrik have sex with Lady in the name of Meeting died Husband

मरे हुए पति से मिलवाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला के साथ किया सेक्स, फिर कर ली उससे शादी, अब महिला भी बन गई तांत्रिक

मरे हुए पति से मिलवाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला के साथ किया सेक्स! Tantrik have sex with Lady in the name of Meeting died Husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 10, 2022/11:00 pm IST

विलटशायर: Tantrik sex with Lady कहने को तो दुनिया चांद तक पहुंच चुकी है, लेकिन आज भी लोग ठगों और तांत्रिकों के चक्कर में फंसकर अपना सबकूछ लूटा बैठते हैं। वहीं, इतने मामले के सामने आने के बाद भी लोग सतर्क नहीं होते और भगवान देखने के बहाने गंवा बैठते हैं। कई लोग तंत्र विद्या के सहारे मर चुके लोगों से कांटेक्ट करने की भी कोशिश करते हैं। ऐसे काम के लिए कई बार तांत्रिकों का सहारा किया जाता है। इंग्लैंड के विलटशायर में रहने वाली आशा ने अभी अपने पति की मौत के बाद उसकी आत्मा से बात करने के लिए एक तांत्रिक का सहारा लिया था। लेकिन तांत्रिक से मुलाक़ात के मात्र 6 हफ्ते के बाद ही दोनों ने शादी कर ली।

Read More: सिर्फ इस काम के लिए कॉलेज छात्रा ने लगातार 16 लड़कों के साथ गई डेट पर, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Tantrik have sex with Lady जानकारी के मुताबिक़, आशा के पति जॉन रॉजर की मौत 2018 में हो गई थी। दोनों की 22 साल की एक बेटी भी थी। पति की मौत के बाद आशा टूट गई थी, लेकिन उसने अपने पति से कांटेक्ट करने का फैसला किया। इसके लिए उसने 60 साल के केरिन की मदद ली। केरिन ने भरोसा दिलाया था कि वो उसकी बात उसके स्वर्गोय पति से करवा देगा। इसके छह हफ्ते के बाद ही आशा ने केरिन से शादी कर ली। अब दोनों काफी खुश हैं।

Read More: JNU में छात्रों के बीच हिंसक झड़प, नॉनवेज खाना को लेकर आपस में ही भिड़ गए छात्र, वायरल हुआ वीडियो

आशा और जॉन रॉजर की शादी 18 साल पहले हुई थी। दोनों की एक बाइस साल की बेटी भी है। जॉन की मौत दिमाग में सूजन के कारण हो गई थी। पति को यूं अचानक खो देने से आशा टूट गई थी। उसने जॉन से मौत के बाद समपर्क करने का फैसला किया। इसके लिए उसने केरिन की मदद ली। आशा का कहना है कि केरिन की मदद से उसने जॉन से बात की और उसकी की परमिशन से आशा और केरिन ने 2019 में शादी कर ली। अब दोनों सुखद वैवाहिक जीवन जी रहे हैं।

Read More: शिवरीनारायण में खुलेगा SDM कार्यालय, 30 बिस्तर अस्पताल का होगा निर्माण, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा

केरिन से शादी के आबाद अब आशा भी तांत्रिक बन गई है। आशा से मुलाक़ात के बारे में केरिन ने बताया कि जब उसने पहली बार उसे देखा था, तब ही उसे अहसास हो गया था कि आशा की आत्मा से उसका कुछ गहरा कनेक्शन है। ऐसा लगा था कि दोनों सदियों से एक दूसरे को जानते थे। जब उसने आशा को उसके मरे हुए पति से बात करवाई, तो खुद जॉन ने ही दोनों को शादी की इजाजत दे दी।

Read More: सुहागरात पर पति ने ऐसा क्या कर दिया कि दंग रह गई पत्नी, सास को बताया तो बोली- चुप रहो…सब चलता है

 
Flowers