Russians have my sex video hunter Biden : Biden's 'debauched' son

‘रूसियों के पास मेरे सेक्स वीडियो’, बाइडन के ‘अय्याश’ बेटे का कॉल गर्ल के साथ बातचीत में खुलासा

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन ने बड़ा खुलासा किया है, उन्होेंने कहा है कि रूसियों के पास उसके कई सेक्स वीडियो हैं। उन्होंने एक वेश्या के साथ बातचीत में कहा कि रूसियों ने ब्लैकमेल करने के लिए उनका एक और लैपटॉप चुरा लिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 14, 2021/3:39 am IST

Russians have my sex video hunter biden

वॉशिंगटन। hunter biden laptop : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन ने बड़ा खुलासा किया है, उन्होेंने कहा है कि रूसियों के पास उसके कई सेक्स वीडियो हैं। उन्होंने एक वेश्या के साथ बातचीत में कहा कि रूसियों ने ब्लैकमेल करने के लिए उनका एक और लैपटॉप चुरा लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि यह चोरी लॉस वेगास के एक होटल के कमरे में हुई, जहां वह नशे में थे।

read more : धार्मिक मान्यताओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में भारतीय मूल के सिंगापुरी नागरिक को जेल की सजा

hunter biden laptop : डेली मेल ने हंटर बाइडन की एक वेश्या के साथ रिकॉर्ड किए गए वीडियो के आधार पर दावा किया है कि उन्होंने अबतक अपने तीन लैपटॉप को खो दिया है। इसमें से पहला उन्होंने डेलावेयर कंप्यूटर स्टोर पर छोड़ दिया, जबकि दूसरे को एफबीआई के फेडरल एजेंटों ने सीज कर दिया था। प्रत्येक लैपटॉप में जो बाइडन के बेटे हंटर की शर्मनाक तस्वीरें और वीडियो होने की संभावना है।

Russians have my sex video hunter biden : हंटर बाइडन ने जनवरी 2019 में एक वेश्या के साथ अपने सेक्स को लैपटॉप के कैमरे से रिकॉर्ड किया था। सेक्स के बाद भी उन्होंने अपने लैपटॉप के कैमरे को बंद नहीं किया था। जिससे उनकी और उस कॉल गर्ल की लॉस वेगास में रूसी ड्रग डीलरों के हाथ चोरी हुए लैपटॉप के बारे में बातचीत रिकॉर्ड हो गई। इस दौरान उन्होंने 18 दिन लॉस वेगास के एक पेंटहाउस सुइट में बिताए थे।

read more : ब्रिक्स का खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कृषि-जैवविविधता भागीदारी पर जोर

इससे पहले न्यूयॉर्क पोस्ट ने हंटर के मैकबुक को डिकोड कर पता लगाया था कि उन्होंने 2017 में एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स नाम की एक साइट से अपने लिए एक वेश्या की बुकिंग की थी। हरे रंग की आंखो वाली इस रूसी वेश्या का नाम यान्ना था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फैंटेसी के लिए हंटर ने जिन अकाउंट्स से वेश्याओं को भुगतान किया था, उसका संबंध जो बाइडन से हो सकता है। हालांकि, इस दावे की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

read more : Wedding Video: शादी से पहले ही ‘लुट गई’ दुल्हन, सबके सामने ऐसे बयां किया अपना हाल

इस वेश्या को किए गए टेक्स्ट मैसेज में हंटर बाइडन ने लिखा कि ‘हाय, मेरा नाम रोब है। मैं चेटो मार्मोंट में रह रहा हूं। ‘क्या तुम अभी उपलब्ध हो?’ हंटर ने यह चैट 7 मई 2018 को अपने नाम के पहले शब्द रॉबर्ट का उल्लेख करते हुए किया था। पोस्ट के अनुसार, इस होटल में रहने के दौरान दोनों ने सेक्स किया, वोदका पी और धूम्रपान करते हुए पॉर्न क्लिप शूट की।

किराये पर रह रहे लोगों को जल्द मकान खाली करने पड़ सकते हैं, रोक को आगे नहीं बढ़ाएगा बाइडन प्रशासन