Bumper discount on iPhone 13, mobile will be available at the lowest

iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट, अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलेगा मोबाइल, बस करना होगा ये काम

Bumper discount on iPhone 13 : आज के समय में iPhone मोबाइल यूजर्स की पहली पसंद बन चूका हैं। लोग बड़े शौक से iPhone खरीद रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 22, 2022/6:17 pm IST

नई दिल्ली : Bumper discount on iPhone 13 : आज के समय में iPhone मोबाइल यूजर्स की पहली पसंद बन चूका हैं। लोग बड़े शौक से iPhone खरीद रहे हैं। अगर आप भी iPhone खरीदना चाहते हैं और आपको इस मोबाइल पर डिस्काउंट चाहिए तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़े : अब ऑनलाइन फ्रॉड के नुकसान की होगी भरपाई, वापस मिलेंगे सभी पैसे, बस करना होगा ये काम

कल से शुरू हो रही Amazon Prime Day सेल

Bumper discount on iPhone 13 :  दरअसल, Amazon पर कल से Amazon Prime Day सेल शुरू हो रही है। यह सेल 23 जुलाई को शुरू होगी और 24 जुलाई को खत्म होगी। Amazon की इस सेल में कई स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, इस सेल में iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। वैसे तो ऐमेजॉन से इस डील को रिवील नहीं किया है, लेकिन टीजर में ‘–900’ प्राइस दिखा रहा है। फिलहाल iPhone 13 को आप 66,900 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह कीमत फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। रिपोर्ट्स की मानें तो Amazon Prime Day Sale में इसकी कीमत और भी ज्यादा कम होगी।

यह भी पढ़े : लापरवाही पड़ेगी भारी : 31 जुलाई से पहले निपटा लें यह जरूरी काम.. नहीं तो देना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना 

60 हजार से कम कीमत में मिलेगा iPhone 13

Bumper discount on iPhone 13 :  Amazon Prime Day सेल में iPhone 13 60 हजार रुपये से कम कीमत पर मिलेगा। यह पहला मौका होगा, जब iPhone 13 सीधे डिस्काउंट पर 60 हजार रुपये से कम कीमत पर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा, जिसके बाद इसकी कीमत और भी कम हो सकती है।

प्राइम डे सेल में SBI कार्ड पर यूजर्स को 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। यह बैंक ऑफर लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है। इसके अलावा Amazon ने ICICI Bank से पार्टनरशिप की है, जिससे यूजर्स को 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। यानी इस सेल में SBI और ICICI बैंक कार्ड दोनों पर ही ऑफर है।

यह भी पढ़े : CBSE 10th – 12th के रिजल्ट में छात्राओं ने मारी बाजी, राजधानी की साख बनी सिटी टॉपर, हासिल किए इतने नबंर 

Flipkart पर भी चल रही है बिग सेविंग डेज सेल

Bumper discount on iPhone 13 :  Amazon की तरह Flipkart पर भी बिग सेविंग डेज सेल चल रही है। इस सेल में iPhone 12 पर डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद यह फोन 52,999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट Citi bank, Kotak bank और RBL bank कार्ड पर मिलेगा। डिस्काउंट के बाद यूजर्स iPhone 12 को यहां से 51,999 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं iPhone 11 को आप 39,999 रुपये तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers