Auto rickshaw blown up due to truck collision

ट्रक की टक्कर से ऑटोरिक्शा के उड़े परखच्चे, 5 लोगों की मौके पर मौत, दो की हालत गंभीर

Auto rickshaw blown up due to truck collision

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 14, 2022/7:47 pm IST

भागलपुर-पटना : बिहार में भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अनियंत्रित ट्रक द्वारा एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार देने से पांच बारातियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read more : ‘ऑपरेशन राहुल’ : राज्यपाल अनुसुइया उइके और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने की राहुल के जल्द बाहर आने की कामना 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर झंडापुर सहायक थानाक्षेत्र में एक ढाबा के समीप हुये इस सड़क हादसे में मरने वालों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस हादसे को काफी दुखद बताते हुए आपदा प्रबंधन विभाग को प्रत्येक मृतक के शोक संतप्त परिवार को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान अविलंब देने का निर्देश दिया।

Read more :  फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, कई राज्यों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। साथ ही उन्होंने इस दुर्घटना में घायल हुये दो व्यक्तियों के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है। झंडापुर सहायक थाना के थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है लेकिन उसका चालक फरार हो गया है।

Read more :  प्रेमिका से इश्क लड़ाते पकड़ाया पति, पत्नी ने पहले की पिटाई फिर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया 

उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जबकि घायलों को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल भेजा गया है । पुलिस के अनुसार ऑटोरिक्शा पर सवार ये लोग पूर्णिया जिला के रुपौली थाना क्षेत्र के परिहर गोखली टोला गांव के शत्रु मंडल के पुत्र वरुण मंडल की शादी में शामिल होने नारायणपुर गांव जा रहे थे ।