iPhone 15 Charger vs Android Charger: सावधान...! अगर आप भी एंड्र

iPhone 15 Charger vs Android Charger: सावधान…! अगर आप भी एंड्रॉयड चार्जर से iPhone 15 को चार्ज करने की सोच रहे हैं तो जान ले ये बात, नहीं तो उठाना पड़ सकता बड़ा नुकसान

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 11:53 AM IST, Published Date : September 25, 2023/11:53 am IST

iPhone 15 Charger vs Android Charger: दुनिया की जानी मानी कंपनी Apple ने अपने iPhone 15 को 12 सितंबर को लांच किया था। इस नई सीरीज के सभी मॉडल 22 सितंबर से बिक्री के लिए मार्केट में उपलब्ध कराए गए थे।

यह भी पढ़ेंः Parineeti Raghav Wedding: सात फेरे लेकर एक दूजे के हुए परिणीति-राघव, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें 

जानकारी के मुताबिक,इस बार आईफोन 15 में यूजर्स को जो सबसे बड़ा फीचर मिला वह है USB Type C चार्जिंग का उपयोग आसानी से कर सकते हैं पहले किसी भी आईफोन में यह फीचर नहीं उपलब्ध था।

यह भी पढ़ेंः Shahdol News: शहडोल में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौके पर मौत 

अगर आप भी आईफोन 15 ले रहे हैं और उसे अपने एंड्रॉयड चार्जर से चार्ज करने की सोच रहे हैं तो आपको सावधान हो जाना चाहिए। अगर आप एंड्रॉयड चार्जर से नए आईफोन को चार्ज करते हैं तो इससे आपके फोन में बड़ी दिक्कत आ सकती है।

दरअसल, कंपनी ने अपने यूजर्स को यूजर्स को चेतावनी दी है कि अगर एंड्रॉयड फोन के चार्जर से आईफोन 15 को चार्ज किया जाएगा तो इससे यूजर्स का भारी नुकसान हो सकता है। माना जा रहा है कि एंड्रॉयड स्मार्टफोन की टाइप सी केबल और आईफोन 15 में मिलने वाली टाइप सी केबल की टेक्नोलॉजी में कुछ अंतर है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक