दूसरे चरण के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी ताकत, मोदी, सिद्धू, राज बब्बर, सुरेजवाला की धुंआधार सभाएं | Assembly Election:

दूसरे चरण के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी ताकत, मोदी, सिद्धू, राज बब्बर, सुरेजवाला की धुंआधार सभाएं

दूसरे चरण के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी ताकत, मोदी, सिद्धू, राज बब्बर, सुरेजवाला की धुंआधार सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 16, 2018/4:12 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। यही वजह है कि सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में झोंक दिया है। चौथी पारी के लिए पसीना बहा रही बीजेपी के सबसे बड़े चुनाव प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह साढ़े 11 बजे अंबिकापुर आएंगे और पार्टी प्रत्याशी अनुराग सिंहदेव के पक्ष में प्रचार करेंगे।

पीएम मोदी की सिर्फ सरगुजा में ही सभा है। वहीं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह गुंडरदेही, कवर्धा, पंडरिया, तखतपुर, बिल्हा और जैजैपुर में 6 सभाएं करेंगे। बीजेपी के संगठ महामंत्री सौदान सिंह रायपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठकें लेंगे, वहीं सांसद और बीजेपी महासचिव दुर्ग जिले और पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक बिल्हा इलाके का दौरा करेंगे।

वहीं दूसरे दौर के चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। पंजाब सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वे सक्ती, कोरबा, पाटन, बिलासपुर, अभनपुर और रायपुर में सभाएं लेकर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। इसी तरह यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर आज राजिम, बलौदाबाजार और रायपुर में सभाएं लेंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला आज राजिम के मेला मैदान में शाम 5 बजे सभा लेंगे। पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर दौरे पर रहेंगे, वहीं नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव अंबिकापुर में और चरणदास महंत जांजगीर में रहेंगे। उधर बसपा सुप्रीमो मायावती जांजगीर और आरंग के बकतरा में रैली करेंगी। उनके साथ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी और जांजगीर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे।