छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं-राहुल गांधी की मीटिंग घंटे भर चली, फीडबैक से गदगद, सतर्क रहने की नसीहत | chhattisgarh Congress leaders meets Rahul Gandhi in delhi

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं-राहुल गांधी की मीटिंग घंटे भर चली, फीडबैक से गदगद, सतर्क रहने की नसीहत

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं-राहुल गांधी की मीटिंग घंटे भर चली, फीडबैक से गदगद, सतर्क रहने की नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 30, 2018/10:16 am IST

रायपुर। प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दिल्ली में बैठक हुई। एक घंटे चली इस बैठक में प्रदेश के नेताओं ने राहुल गांधी को विधानसभा चुनाव की रिपोर्ट सौंपी और चुनाव में जीत का भरोसा दिलाया। राहुल ने नेताओं को मतगणना को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया समेत पीसीसी अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और अन्य नेताओं ने प्रदेश में स्पष्ट बहुमत की संभावना जताई। कांग्रेस अध्यक्ष ने नेताओं को प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान बागियों की रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश भी दिए। पुनिया ने बताया कि चुनाव अभियान को लेकर राहुल गांधी ने खुशी भी जताई और सभी को धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें : संसद घेरने निकले अन्नदाता, राहुल गांधी, पवार, केजरीवाल जैसे बड़े नेता किसान मार्च में होंगे शामिल, देखिए वीडियो 

पुनिया के मुताबिक, राहुल ने घोषणा पत्र, चुनाव अभियान, लोगों तक पहुंचने की तारीफ करते हुए सरकार बनने की संभावना जताई है। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि किसानों का और जनता का जिस तरह से समर्थन मिला, उससे हम बहुमत में आएंगे।

 
Flowers