दंतेवाड़ा जीत की ओर देवती, भाजपा ने मानी हार और दी बधाई, बघेल ने जनता को दिया जीत का श्रेय | Devati towards Dantewada victory, BJP accepts defeat and congratulations

दंतेवाड़ा जीत की ओर देवती, भाजपा ने मानी हार और दी बधाई, बघेल ने जनता को दिया जीत का श्रेय

दंतेवाड़ा जीत की ओर देवती, भाजपा ने मानी हार और दी बधाई, बघेल ने जनता को दिया जीत का श्रेय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 27, 2019/9:37 am IST

रायपुर। दंतेवाड़ा उपचुनाव की काउंटिंग में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है। 9939 वोटों से देवती आगे चल रही हैं। चार राउंड की काउंटिंग शेष बची हैं। लेकिन इससे पहले बीजेपे ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। बीजेपी के नेता पूर्व सीएम रमन सिंह के साथ कई नेताओं ने देवती कर्मा को जीत की बधाई तक दे दी है।

पढ़ें- शराब दुकान के मैनेजर को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट, तीन बाइक सवार न…

दंतेवाड़ा उपचुनाव में देवती कर्मा की निर्णायक बढ़त पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार को जनता ने सर्टिफाई किया है।
दंतेवाड़ा की जनता को बहुत-बहुत बधाई। दंतेवाड़ा में जबरदस्त विकास होगा । दंतेवाड़ा सबसे पिछड़ा है जिसे नंबर- पर लाएंगे नचरौदा के आदर्श गौठान का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम ने बयान दिया है।

पढ़ें- खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने किया दंतेवाड़ा उप चुनाव में जीत का …

उन्होंने आगे कहा कि चित्रकोट चुनाव भी हम इसी रणनीति के तहत लड़ेंगे और जीतेंगे । दन्तेवाड़ा की जनता ने साबित कर दिया है कि हमारी सरकार ने आदिवासियों किसानों के लिए काम किया है।

पढ़ें- 7th pay commission: दीवाली से पहले कर्मचारियों को भूपेश सरकार दे सक…

रायपुर हनी ट्रैप में युवती गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ ऐंठ चुकी है

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yFmJbW5WM7M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>