बीजेपी का बड़ा दावा, मनोज तिवारी ने कहा- हमारे पक्ष में आ रहा है जनवरी में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला | Manoj Tiwari statement on Ram Mandir

बीजेपी का बड़ा दावा, मनोज तिवारी ने कहा- हमारे पक्ष में आ रहा है जनवरी में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला

बीजेपी का बड़ा दावा, मनोज तिवारी ने कहा- हमारे पक्ष में आ रहा है जनवरी में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 23, 2018/8:19 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच बीजेपी ने बड़ा दावा किया है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने IBC24 से खास बातचीत में दावा किया है कि ‘सुप्रीम कोर्ट का जनवरी में फैसला हमारे पक्ष में आ रहा है। कोर्ट के फैसले से पहले बीजेपी के इस दावे को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

वहीं मनोज तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सीएम शिवराज सिंह जैसी विनम्रता किसी राजनेता में नहीं है। राहुल गांधी बांटो, काटो, राज करो की नीयत पर काम कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने एक फिल्मी गाना की तर्ज पर कहा कि राम तेरी गंगा मैली हो गई, कांग्रेसियों के पाप धोते-धोते। उन्होंने कहा कि जनवरी में राममंदिर पर आने वाला फैसला हमारे पक्ष में आएगा, ऐसा हमारा विश्वास है।

उन्होंने कहा कि रामलला अब टेंट में नहीं रहेंगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मुझे जान से मरवाना चाहते हैं। सीलिंग के मामले में बोले दिल्ली में सीरिया जैसे हालात बने हैं। वहीं एक अन्य प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिंह राव में पात्रा ने दावा किया कि 90 प्रतिशत सीट कांग्रेस हार चुकी है, अब 10 प्रतिशत पर ही लड़ाई बाकी है।

उन्होंने कमलनाथ के वायरल वीडियो के बाद अब सीपी जोशी के भाषण पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वोटों का ध्रुवीकरण करने वाली कांग्रेस का हिन्दू प्रेम जाग रहा है। कांग्रेस मुसलमानो को इकट्ठा और हिंदुओं को जाति के आधार पर बांटने का काम कांग्रेस कर रही है। गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने पीएम की जाति को लेकर भी आरोप लगाया था। बीजेपी ने सीपी जोशी को कांग्रेस से बर्खास्त करने की मांग की।

यह भी पढ़ें : यामी का राजसी दुल्हन फोटोशूट,यूके स्थित वैवाहिक पत्रिका ने लिया कवर पेज पर 

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का ने यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी की माता जी पर आरोप लगाकर निंदनीय काम किया है। नर्मदा और अहिल्या का सम्मान मप्र में होता है लेकिन किसी की भी माता का अपमान बहुत गलत है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू भोपाल में क्या कर रहे हैं, इमरान की कैबिनेट में क्यों नही है। सिद्धू भारत में खा रहे है लेकिन पाकिस्तान की गा रहे हैं।