आरएसएस से जुड़ी बात को वचन पत्र में शामिल करने पर बीजेपी ने किया कांग्रेस पर हमला, प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार | MP Assembly Election 2018 :

आरएसएस से जुड़ी बात को वचन पत्र में शामिल करने पर बीजेपी ने किया कांग्रेस पर हमला, प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

आरएसएस से जुड़ी बात को वचन पत्र में शामिल करने पर बीजेपी ने किया कांग्रेस पर हमला, प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 11, 2018/10:27 am IST

भोपाल। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सरकारी दफतरों में संघ की शाखाओं और सरकारी कर्मचारी के शाखा में शामिल होने पर प्रतिबंध को वचन पत्र में शामिल करने पर इसे कांग्रेस का नकलीपन और दोहरापन बताया है। वहीं तोमर के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए उन्हें व्यापमं का डिग्री होल्डर बताया है।

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि आरएएस की सोच को आज तक कोई चुनौती नहीं दे पाया है। तोमर ने कांग्रेस से सवाल किया है कि आतंकी संगठन पर कांग्रेस क्यों जवाब नहीं देती, उसके खिलाफ कांग्रेस क्यों खड़ी नहीं होती। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग चाहें तो संघ की शाखा में जाएं, उन्हें शाखा में जाने से कोई नहीं रोक सकता। वहीं बीजेपी में मची बगावत पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सभी से बात चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी बेदम है और उसका घोषणा पत्र भी बेदम है।

यह भी पढ़ें : रमन ने किया 18 में से 14 सीट जीतने का दावा, जनता को बताया भाजपा  

वहीं तोमर के इस बयान पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार किया है। प्रियंका ने कहा है कि कांग्रेस ने संघ की शाखाओं में जाने वाले कर्मचारी-अधिकारियों पर रोक लगाने की बात कही है। जबकि बीजेपी इसे संघ पर रोक लगाना बता रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग इसे संघ पर प्रतिबंध बता रहे हैं वे व्यापमं के डिग्री होल्डर हैं।