जीत के लिए मां बगुलामुखी मंदिर में विशेष हवन-पूजन कर रहे प्रत्याशी | MP Assembly Election 2018

जीत के लिए मां बगुलामुखी मंदिर में विशेष हवन-पूजन कर रहे प्रत्याशी

जीत के लिए मां बगुलामुखी मंदिर में विशेष हवन-पूजन कर रहे प्रत्याशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 11, 2018/2:53 pm IST

आगर मालवा। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशियो में कितनी चिंता है इसकी बानगी आगर मालवा में देखने को मिल रही है। जिले के नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध तांत्रिक स्थली मां बगुलामुखी मंदिर में प्रत्याशियों का लगातार आना-जाना लगा हुआ है, पहले टिकिट लेने के लिए और अब जीत की आस लिए दोनों ही दल के कई नेता यहां विशेष हवन-पूजन करते देखे जा सकते है।

कांग्रेस के कद्दावर नेता और भोजपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश पचौरी, नागदा-खाचरोद से दिलीप गुर्जर, जोबट के भाजपा प्रत्याशी माधौ सिंह डाबर, आगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े सुसनेर से भाजपा प्रत्याशी मुरलीधर पाटीदार कांग्रेस से महेंद्र सिंह परिहार सहित कई नेता मां की शरण में आकर हवन पूजन कर चुके हैं। मतदान की तारीख पास आ रही है, ऐसे में जहां इन नेताओं को क्षेत्र की जनता से रूबरू होना चाहिए वहीं इस व्यस्ततम दौर में ये भगवान की शरण मे पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पीसीसी उपाध्यक्ष घनाराम साहू ने पार्टी छोड़ी, भाजपा में शामिल होंगे 

नेताओ को उम्मीद है कि माता का आशीर्वाद मिल जाए और चुनाव परिणाम इनकी झोली में खुशियां भर देंगे। कहा जाता है कि माता के इस मंदिर में विधिविधान से हवन पूजन करने से विजय प्राप्त होती है। बहरहाल जो भी हो परिणाम तो भविष्य के गर्भ में कैद है। देखना यह है कि ये नेता माता के आशीर्वाद से जनता का कितना विश्वास हासिल करते हैं।