बीजेपी के 41 स्टार प्रचारक चुनावी मैदान में, अमित शाह ने कहा- राहुल गांधी के बदन पर कभी देश की मिट्टी नहीं लगी | MP Assembly election 2018 :

बीजेपी के 41 स्टार प्रचारक चुनावी मैदान में, अमित शाह ने कहा- राहुल गांधी के बदन पर कभी देश की मिट्टी नहीं लगी

बीजेपी के 41 स्टार प्रचारक चुनावी मैदान में, अमित शाह ने कहा- राहुल गांधी के बदन पर कभी देश की मिट्टी नहीं लगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 15, 2018/12:15 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में अब 13 दिन ही शेष रह गए हैं। ऐसे में पार्टी अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए 41 स्टार प्रचारकों को उतारने जा रही है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसौदिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मप्र में 5 दिन में 10 सभाएं करेंगे, जबकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज समेत पांच दिन में 24 सभाएं लेंगे।

इन पांच दिनों की 24 सभाओं में अमित शाह 85 विधानसभा क्षेत्रों को  कवर करेंगे। वे आज(गुरुवार) को मप्र में सभाएं तो ले ही रहे हैं, साथ ही 16, 18, 19, 23, 26 नवंबर को अमित शाह भी सभाएं लेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रीगण राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी भी प्रचार करेंगे। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली 17 और 18 नवम्बर को भोपाल और  ग्वालियर में सभा लेंगे जबकि 17 नवंबर को भोपाल में उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी।

इसी तरह 19, 21, 22, 25 नबंवर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मप्र में 25 स्थानों पर सभा करेंगे। वहीं स्मृति ईरानी, सांसद हेमा मालिनी, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी सभाएं लेंगे। रेल मंत्री पीयूष गोयल 22, 23 नवम्बर को 8 सभा करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री उमा भारती मप्र को 5 दिन देंगी। ये सभी स्टार प्रचारक इस दौरान कुल 125 सभाएं करेंगे।

प्रचार के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बड़वानी और शाजापुर में सभाएं ली। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मप्र को 15 के साल में बीमारू राज्य से विकासशील बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदीजी के लिए राहुल बाबा हिसाब मांग रहे हैं, दिग्विजय सिंह और सिंधिया जवाब मांग रहे हैं। जबकि उन्हें बताना चहिए कि यूपीए सरकार ने मप्र को क्या दिया। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने आदिवासी के विकास को मुख्य मुद्दा बनाया। कांग्रेस के नेता में हिम्मत है तो इंदौर के बाजार में सभा कर लो, कैलाश विजयवर्गीय आएंगे और बताएंगे कि कांग्रेस की सरकार ने क्या किया और हमने क्या किया।

यह भी पढ़ें : सबरीमाला मंदिर प्रवेश को लेकर केरल के मुख्यमंत्री ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कांग्रेस-बीजेपी ने किया किनारा 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में बिजली राजा-महाराजा के घरों में रहती थी, शिवराज सरकार में हर गरीब के घर में बिजली पहुंच रही है। किसानों को जीरो प्रतिशत पर कर्ज शिवराज सरकार ने दिया। 2022 तक किसानों की आय को दो गुना किया जाएगा, इस संकल्प के साथ बीजेपी काम कर रही है। चार पीढ़ियों से राज करने वाली सरकार से किसान समर्थन मूल्य की मांग करता रहा। लेकिन समर्थन मूल्य का लाभ शिवराज सरकार ने दिया। राहुल गांधी को पता नहीं शहादत क्या होती है, क्योकि उनके बदन पर कभी देश की मिट्टी नहीं लगी। 2019 में भाजपा की सरकार बनने के बाद एक-एक घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाएगा।