सिवनी में गरजे सिद्धू, बोले-शिवराज सरकार पंद्रह साल पुरानी, इसको है बदलने की बारी, लोगों को हो रही बीमारी | MP Assembly Election:

सिवनी में गरजे सिद्धू, बोले-शिवराज सरकार पंद्रह साल पुरानी, इसको है बदलने की बारी, लोगों को हो रही बीमारी

सिवनी में गरजे सिद्धू, बोले-शिवराज सरकार पंद्रह साल पुरानी, इसको है बदलने की बारी, लोगों को हो रही बीमारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 22, 2018/11:20 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में वोटिंग में अब हफ्तेभर से भी कम वक्त बचा है ऐसे में राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा दमखम लगा रही है। बीजेपी-कांग्रेस समेत बसपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है। बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज आगर मालवा, रविशंकर प्रसाद इंदौर, नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर चंबल संभाग की तीन विधानसभाओं में तो स्मृति ईरानी खरगोन शहनवाज हुसैन देवास और इंदौर के दौरे पर रहेंगे।

पढ़ें- मध्यप्रदेश के बदलते हालात को जनता भी महसूस कर रही है:नितिन गडकरी

सूबे के मुखिया सीएम शिवराज भोजपुर, टिमरनी,सिवनी मालवा, सिलवानी, सोहागपुर, कुरवाई, बासौदा और विदिशा में आमसभा को संबोधित कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। कांग्रेस ने भी प्रचार में दिग्गजों को उतारा है। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू आज छिंदवाड़ा, बैतूल और भोपाल दौरे पर रहेंगे। पीसीसी चीफ कमलनाथ होशंगाबाद, सिवनी और अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में सभा करेंगे। बसपा सुप्रीमो मायावती आज शिवपुरी जिले की 5 विधानसभा में सभा करेंगी।

पढ़ें-बेवफाई करने पर ब्वॉयफ्रेंड के टुकड़े कर बना दी बिरयानी, लोगों को खिलाया

मध्यप्रदेश का चुनावी माहौल चरम पर है। सियासी दलों के दिग्गज और स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सिवनी में चुनावी सभा को संबोधित किया। सिद्धू ने अपने चिरपरिचित अंदाज में केन्द्र और शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि मोदी सरकार पूजीपतियों को कठपुतली बन गयी है। मोदी सरकार ने अदानी और अंबाली का लाखों करोड़ों का कर्जा माफ कर दिया, लेकिन देश के किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। सिद्धू ने मंच से मोदी के अंदाज में ही सवाल पूछते हुए लोगों से पूछा बहनों भाइयों आपके खाते में 15 लाख रुपए आये क्या, दो करोड लोगों को रोजगार मिला क्या ? उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की शिवराज सरकार भी 15 साल पुरानी हो चली है और ये भी काला धुआं छोड़ने लगी है जिससे लोगों के चेहरे काले हो रहे हैं।