राहुल गांधी ने इशारों में अरूण यादव को बताया भविष्य का सीएम, बीजेपी पर बोला हमला, अमित शाह ने किया पलटवार | Rahul Gandhi has pointed out Arun Yadav as future CM

राहुल गांधी ने इशारों में अरूण यादव को बताया भविष्य का सीएम, बीजेपी पर बोला हमला, अमित शाह ने किया पलटवार

राहुल गांधी ने इशारों में अरूण यादव को बताया भविष्य का सीएम, बीजेपी पर बोला हमला, अमित शाह ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 23, 2018/11:47 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों का प्रचार शबाब पर है। एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीहोर में आयोजित सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है तो दूसरी ओर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बालाघाट में हुई रैली में घोटालों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा।

वहीं सभा के दौरान कांग्रेस नेता और बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव को इशारों में भविष्य का सीएम बताया। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान बीता हुआ कल हैं और अरुण यादव एमपी का भविष्य है। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने देश के चौकीदारों को बदनाम कर दिया है। हम मंदसौर गोली कांड को कभी नहीं भूल सकते। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम हर जिले में हर ब्लॉक में फ़ूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाएंगे। किसान के बेटे-बेटियों को रोजगार मिलेगा।

वहीं बालाघाट पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की एक बात है, वह घोटालों में समानता रखती है, कोई भेदभाव नही करती। जमीन आसामान, पाताल भूमि समंदर सब जगह घोटाले किए। सारे चोरों ने महागठबंधन बना लिया और कहने लगे चौकीदार चोर है, लेकिन देश की जनता जानती है कि कौन चौकीदार है और कौन चोर है।

यह भी पढ़ें : जरा संभलकर यूज करें WI-FI, हैक हो सकता है आपका स्मार्टफोन 

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हम से साढ़े चार साल का हिसाब मांगते हो, पहले आप जवाब दो कि साढ़े चार पीढ़ी में आप ने देश के लिए क्या किया। कांग्रेस में पाकिस्तान से आलिया जामलैया घुसपैठ करते थे। मोदी की सरकार आई 13 जवानों को जला दिया। इस बार मौनी बाबा की सरकार नहीं थी। मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक करा दिया। दुनिया मे भारत तीसरा देश बन गया, जिस ने अपने जवानों की मौत का बदला लिया।