इंदौर में आईं कांग्रेस की इतनी सीटें तो दिन भर मुफ्त में चाय पिलाएगा ये चायवाला, देखिए वीडियो | Teawala announced to give tea for free if Congress gets more seats in Indore

इंदौर में आईं कांग्रेस की इतनी सीटें तो दिन भर मुफ्त में चाय पिलाएगा ये चायवाला, देखिए वीडियो

इंदौर में आईं कांग्रेस की इतनी सीटें तो दिन भर मुफ्त में चाय पिलाएगा ये चायवाला, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 11, 2018/1:16 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव की काउंटिंग को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों के कार्यकर्ता उत्साहित है। इंदौर में तो एक चाय वाला इतना उत्साहित है कि उसने इंदौर में कांग्रेस की 5 सीटें आने पर लोगों को फ्री में चाय पिलाने का ऐलान किया है।

कमलनाथ के जबरदस्त फैन दिलीप जैन का दावा है कि इंदौर की 9 विधानसभा सीट में से 5 पर कांग्रेस जीतेगी और इस खुशी में वो कांग्रेस पार्टी के सम्मान के लिए लोगों को 12 दिसंबर को दिनभर फ्री में चाय पिलाएंगे। दिलीप जैन ने अपनी दुकान पर एक पोस्टर भी लगाया है जिसमें उसने अपनी घोषणा की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें : LIVE BLOG: सत्ता के सेमीफाइलन पर टकटकी, मप्र-छत्तीसगढ़ में चौथी पारी या बदलाव, ibc24.in पर देखिए हर अपडेट 

बता दें कि मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर को मतदान हुआ था, जिसकी मतगणना आज होगी। करीब सभी एग्जिट पोल में कांग्रेस को बहुमत लाते बताया गया है। इससे कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भारी उत्साहित हैं।

देखिए वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zMHc0xmf95A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers